scriptसिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग आउटफिट्स की सभी डिटेल्स, कीमत जान उड़ जाएंगे होश | Patrika News
बॉलीवुड

सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग आउटफिट्स की सभी डिटेल्स, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

12 Photos
1 year ago
1/12


Sidharth Malhotra and Kiara Advani Wedding Outfit: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 7 फरवरी को संपन्न हुई। लेकिन क्या आपको पता है कियारा-सिद्धार्थ के लहंगे की कीमत। सोने के तार की कढ़ाई से बनी है सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग आउटफिट्स।

2/12


Sidharth Kiara Wedding Outfit: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने आखिरकार राजस्थान में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार, रिश्तेदार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों अब दिल्ली लौट आए हैं। क्योंकि जल्द ही दिल्ली में होगा ग्रैंड रिसेप्शन।

3/12


Kiara Advani Wedding lehenga: शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं कियारा आडवाणी, तो वहीं कियारा के दूल्हे बने सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक किसी राजकुमार से कम नहीं दिखा। आपतो बता दें कि कियारा-सिद्धार्थ के आउटफिट्स को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

4/12


Kiara Advani Wedding Dress Designer : फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने खूद कपल की शादी के बाद उनके आउटफिट्स को लेकर कुछ डीटेल्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मनीष ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस न्यूली वेड कपल को शुभकामनाएं दी और बताया कि क्या कुछ खास है कियारा के लहंगे में और सिद्धार्थ की शेरवानी में।

5/12


Kiara Advani Wedding Dress : मनीष ने पोस्ट करते हुए लिखा, 'हमारी खूबसूरत मनीष मल्होत्रा ब्राइड कियारा (kiara advani marriage lehenga) एक कस्टम एब्रोयड्री और रोज कलर के मनीष मल्होत्रा लहंगे में दिख रही हैं'। उन्होंने बताया कि उनके (kiara advani wedding Lehenga) लहंगे में रोमन वास्तुकला की जटिल कढ़ाई की गई है, जो न्यूलीवेड्स के लव से इन्सापर्यड है। इसे असली स्वारवोस्की क्रिस्टल को सजाया गया है। कियारा के लहंगे में सोने के तार से कढ़ाई की गई है।

6/12


Kiara Advani Wedding Jewellery: कियारा की ब्राइडल ज्वैलरी भी मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की ही पहनी थी। कियारा आडवाणी की ये ज्वैलरी अल्ट्रा-फाइन हैंडकट डायमंड्स से बनाई गई है। ये कस्टम मेड स्पेशल डायमंड ज्वैलरी सेट मनीष मल्होत्रा ने स्पेशली कियारा के लिए डिजाइन किया था। ज्वैलेरी को लेकर भी मनीष ने जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि कियारा ने मनीष मल्होत्रा की बेस्पोक डायमंड ज्वेलरी से अपने लुक को कम्पलीट किया। ज्वैलेरी को जाम्बियन पन्ना के साथ तैयार किए गए अल्ट्रा-फाइन हैंडकट हीरे से बनाया गया है।

7/12


Kiara Advani Wedding Kaleere: कियारा आडवाणी के ब्राइडल लुक में से उनके कलीरे और चूड़ा की तो कियारा ने लहंगे से मैचिंग पिंक टोन का चूड़ा कैरी किया था। मृणालिनी चंद्रा ने कियारा के कलीरे डिजाइन किए हैं और इनमें खास परसनल टच दिया है। कियारा आडवाणी के कलीरों की डीटेल्स को ध्यान से देखें तो इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के पेट डॉग ऑस्कर की झलक देखने को मिलती है। बता दें कि ऑस्कर की पिछले साल मृत्यु हो गई थी।

8/12


Kiara Advani Engagement Ring and Malgalsutra: सिद्धार्थ और कियारा की इंगेजमेंट रिंग भी बेहद खास हैं। सिद्धार्थ ने गोल्ड वेडिंग बैंड के साथ इसे सिंपल और एलिगेंट रखा। वहीं, कियारा ने ओवल शेप की अनकट डायमंड रिंग चुनी जिसने सारी लाइमलाइट चुरा ली। अपने मंगलसूत्र के लिए, उन्होंने एक सिंपल सोने की चेन सेलेक्ट की।

9/12


Sidharth Malhotra Wedding Look: मनीष मल्होत्रा ने सिद्धार्थ की आउटफिट को लेकर भी अपडेट शेयर किया। मनीष ने बताया सिद्धार्थ ने अपनी लुक को रॉयल रखा और ट्रेडिशनल लुक से हटकर कुछ सेलेक्ट किया। उनकी शेरवानी में सोने की तार से कढ़ाई की गई थी।

10/12


Sidharth Malhotra Wedding Outfit: सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरवानी में मनीष मल्होत्रा के क्लासिक सिग्नेचर के साथ हाथी दांत के धागे का काम किया गया है। इसके अलवा शेरवानी पर सोने की जरदोजी का काम बेहद ही खूबसूती से किया गया है।

11/12


Sidharth Malhotra Wedding Jewellery: सिद्धार्थ ने मनीष मल्होत्रा पोल्की ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया। उनकी ज्वैलेरी उनके इस लुक और भी रॉयल बना रही है।

12/12


Grand Reception : कियारा और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी की खबर फैंस के साथ शेयर की। तस्वीरों को शेयर करते हुए सिद्धार्थ और कियारा ने कैप्शन में लिखा कि ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है'। 9 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने तमाम रिश्तेदारों, करीबियों और अन्य हस्तियों के लिए रिसेप्शन पार्टी देंगे। रिसेप्शन के बाद 10 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा दिल्ली से मुम्बई के लिए रवाना होंगे। इसके बाद 12 फरवरी को मुम्बई में तमाम लोगों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.