scriptइस खास शख्स ने करवाया Sidharth Malhotra और Kiara Advani का पैचअप, जल्द होगी शादी? | Sidharth Malhotra Kiara Advani Patch Up | Patrika News

इस खास शख्स ने करवाया Sidharth Malhotra और Kiara Advani का पैचअप, जल्द होगी शादी?

Published: Jun 10, 2022 04:42:50 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने रिश्तों को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं. कुछ समय पहले दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में थे, लेकिन अब उनका पैचअप हो चुका है, जिसके लिए एक खास शख्स का नाम सामने आ रहा है.

इस खास शख्स ने करवाया Sidharth Malhotra और Kiara Advani का पैचअप

इस खास शख्स ने करवाया Sidharth Malhotra और Kiara Advani का पैचअप

बॉलीवुड के छुपा रुस्तम कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस दिनों अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियां में रहते हैं. उनके फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. दोनों के बीच ‘शेरशाह’ फिल्म से नजदीकियां आई थीं. इसके बाद दोनों की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी. इसी बीच दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थीं. इसके बाद उनकी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ हिट हुई और दोनों के बीच फिर से पैचअप की खबरें सामने आने लगीं.
इसके बाद अब खबरें सामने आ रही हैं कि इन दोनों के पैचअप के पीछे एक खास शख्स का हाथ है. जी हां, बताया जा रहा है कि दोनों के बीच फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का हाथ है. ऐसा बताया जा रहा है कि करण जौहर को ये बात रास नहीं आ रही थी कि एक छोटी सी अनबन की वजब से दोनों कपल अलग हो रहे हैं, जिसके चलते उन्होंने दोनों के बीच पैचअप करा दिया. वहीं इस खबर से एक सुत्र की माने तो ‘करण जौहर जो इस कपल के बेहद करीबी हैं वो भी उनके अलग होने की खबर से बहुत खुश नहीं थे और उन्होंने उनके बीच इसे पैचअप कराने का फैसला किया’.
यह भी पढ़ें

Salman Khan को मारने के लिए खरीदी गई थी 4 लाख की राइफल? और भी हुए कई चौंका देने वाले खुलासे

https://twitter.com/hashtag/SidharthMalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुत्र ने आगे बताया कि ‘सिद्धार्थ और कियारा के बीच बहुत प्यार है और इसलिए उन्होंने एक-दूसरे को एक और मौका दिया और उनके फैंस को इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती’. सुत्र की माने तो ‘अब उनका बोन्ड पहले से ज्यादा मजबूत है और हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर कपल जल्द ही शादी करने की प्लानिंग बनाएंगे. अभी ये कपल अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में बेहद व्यस्त है और एक ब्रेक के बाद वे जल्द छुट्टी पर जाएंगे’. वैसे इन दिनों दोनों स्टार्स अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं.
https://twitter.com/hashtag/SidharthMalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं. इसके बाद एक्टर जल्द ही ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वहीं अगर कियारा आडवाणी के बारे में बात करें तो, वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं, जिसकी प्रमोशन में दोनों बिजी चल रही है. वहीं उनकी लास्ट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो