scriptSinger Aditya Narayan Break His Silence On Nepotism In Bollywood | नेपोटिज्म पर सिंगर आदित्य नारायण ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'सुपरहीट गाने गाकर भी 6 सालों तक इंडस्ट्री में नहीं मिला काम' | Patrika News

नेपोटिज्म पर सिंगर आदित्य नारायण ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'सुपरहीट गाने गाकर भी 6 सालों तक इंडस्ट्री में नहीं मिला काम'

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2020 10:27:23 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म का मुद्दा काफी तूल पकड़ता हुआ दिखाई दिया। स्टार किड्स और आउटसाइडर्स के बीच एक जंग देखने को मिली। इस बीच कई स्टार्स किड्स ने अपनी आप बीती भी सुनाई। जिनमें से एक सिंगर आदित्य नारायण भी हैं। जिन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सुपरहिट गानों को गाने के बाद भी उन्हें सालों तक इंडस्ट्री में काम नहीं दिया गया।

Singer Aditya Narayan Break His Silence On Nepotism In Bollywood
Singer Aditya Narayan Break His Silence On Nepotism In Bollywood

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई गंभीर आरोप लगते जा रहे है। इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और मूवी माफिया जैसे गंभीर मुद्दे खूब उजागर हुए। इंडस्ट्री को लेकर कई हैरान कर देने वाली बातें सामने आई। वहीं महीनों बाद भी नेपोटिज्म का मुद्दा खूब तूल पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। हैरानी की बात यह भी है कि बॉलीवुड की इस कड़वी सच्चाई का खुलासा स्टार किड्स ने भी किया है। जिन्हें हमेशा इस बात के लिए कोसा जाता है कि वह एक स्टार के बच्चे हैं तो उन्हें आसानी से इंडस्ट्री में काम मिल जाएगा। हाल ही में मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने एक इंटव्यू में उनके करियर को लेकर कई बातों का खुलासा किया है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.