scriptशिपिंग कंपनी ने सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पर लगया फर्जीवाड़े का आरोप | Sonam Kapoor's husband Anand Ahuja trapped in fraud case | Patrika News
बॉलीवुड

शिपिंग कंपनी ने सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पर लगया फर्जीवाड़े का आरोप

एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति का नाम फर्जीवाड़े के मामले में आया है। उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं की उन्होंने टैक्स और कस्टम ड्यूटी से बचने के लिए डॉक्यूमेंट में छेड़छाड़ की है।

Feb 13, 2022 / 11:55 pm

Archana Keshri

शिपिंग कंपनी ने सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पर लगया फर्जीवाड़े का आरोप

शिपिंग कंपनी ने सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पर लगया फर्जीवाड़े का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा एक बिजनेसमैन हैं। उनपर ये आरोप लगाए गए हैं की उन्होंने इंटरनेशनल शिपिंग कंपनी के साथ फर्जीवाड़ा किया है। उन्होंने टैक्स और कस्टम ड्यूटी से बचने के लिए कथित रूप से छेड़छाड़ किए गए दस्तावेजों का इस्तेमाल किया है। इससे पहले जनवरी में शिंपिग कंपनी से आनंद ने सवाल किए थे कि क्या उनका किसी इंटरनेशनल कंपनी माययूएस से कोई संपर्क है, क्योंकि उनकी शिपमेंट में देरी हो रही है।
सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने ई-कॉमर्स ब्रांड माईयूएस.कॉम को लेकर 27 जनवरी को ट्विटर पर शिकायत की थी और इसे एक भयानक अनुभव बताया था। उन्होंने कहा था, “क्या कोई @MyUS_Shopaholic पर किसी को जानता है? मुझे हाल ही में भयानक अनुभव हुआ है। वे किसी आइटम को बुरी तरह रखते हैं, औपचारिक कागजी कार्रवाई को अस्वीकार कर रहे हैं और किसी भी तर्क को स्वीकार करने से इनकार कर रहे हैं।” सोनम कपूर ने भी अपने पति के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा था कि ये कस्टमर सर्विस शर्मनाक है।
इस पर ई-कॉमर्स कंपनी ने कहा था, “उनके पास सोशल मीडिया खातों पर सीमित संसाधन हैं और आहूजा को ईमेल या चैट के माध्यम से संपर्क करने की सलाह दी। आहूजा ने कंपनी को कहा की वह करीब 7 दिनों से इन सब चीजों को आजमा चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कंपनी की नई नीतियों को दुर्भावनापूर्ण और एक घोटाला भी करार दिया था।
आनंद अहूजा की शिकायत के जवाब में कंपनी ने स्पष्ट किया था कि समस्या उनकी सेवाओं में नहीं थी, उनके द्वारा दिए गए दस्तावेजों में थी। साथ ही कंपनी ने दावा किया था कि सामान के साथ दिए गए चालान में माल के लिए भुगतान की गई राशि की तुलना में 90% कम मूल्य का उल्लेख किया गया था।
https://twitter.com/sonamakapoor?ref_src=twsrc%5Etfw

कंपनी ने ट्वीट में लिखा, “फर्जी चालान में माल के लिए चुकाए गई कीमत से 90 प्रतिशत तक कम है। नियम-कानून को मानना हमारी बाध्यता है। सीधे शब्दों में कहें, तो अंतरराष्ट्रीय शिपमेंट भेजते समय सटीक जानकारी प्रदान करना हमारा कानूनी दायित्व है। MyUS और आहूजा दोनों अंतरराष्ट्रीय निर्यात नियमों के अधीन हैं, और हम उनका पालन करने का इरादा रखते हैं।”

यह भी पढ़ें

ये सितारे मनाएंगे हस्बेंड और वाइफ के रुप में अपना पहला वैलेंडाइन डे

https://twitter.com/MyUS_Shopaholic/status/1488304963369455617?ref_src=twsrc%5Etfw

शिपिंग कंपनी के ट्वीट वायरल होने के बाद आनंद आहूजा ने 12 फरवरी को आरोप लगाया कि माययूएस पीडीएफ रसीद और बैंक स्टेटमेंट को मान्य करने से इनकार कर दिया है। साथ ही उन पर आरोप लगाया कि वह उनसे अधिक शुल्क लेने और लंबे समय तक अपना माल रखने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, इस पूरे मामले में अभिनेत्री सोनम कपूर जनवरी 2022 में शिपिंग कंपनी के खिलाफ अपने पति का साथ देते हुए नजर आईं।

यह भी पढ़ें

राखी सावंत ने पोस्ट शेयर कर किया ऐलान, पति रितेश से हुईं अलग

Home / Entertainment / Bollywood / शिपिंग कंपनी ने सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पर लगया फर्जीवाड़े का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो