script‘हैलोवीन डे’ के मौके पर सोनम कपूर बनी अनारकली पति को बनाया सलीम, तस्वीरें हो रही है वायरल | Sonam kapoor share her halloween look, pictures viral on social media | Patrika News

‘हैलोवीन डे’ के मौके पर सोनम कपूर बनी अनारकली पति को बनाया सलीम, तस्वीरें हो रही है वायरल

Published: Nov 01, 2019 11:25:31 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

हैलोवीन डे पर सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के साथ शेयर की तस्वीर
 

sonam_kapoor.png

नई दिल्ली। जिस तरह हमारा बॉलीवुड अपने देश के सभी त्यौहार मनाने में आगे रहता है। ठीक वैसे ही बॉलीवुड के ये सितारें विदेशों के त्यौहार में खूब दिलचस्पी दिखाते हैं। 31 अक्टूबर को विदेशों में हैलोवीन डे नाम के त्यौहर के रूप में मनाते हैं।सोनम कपूर ने एक अनोखे ही अवतार में हैलोवीन का फेस्टिवल मनाती हुई दिखाई दीं। इस तस्वीर में सोनम कपूर ट्रेडेशनल लुक में पति संग दिखाई दे रही हैं।सोनम ने अनारकली सूट के साथ हैवी ज्वेलरी पहनी है वहीं उनके पति कुर्ता पजामा पहने राजा के अवतार में नज़र आए। लेकिन इस कपल के आउटफिट में खास बात ये थी कि तस्वीर में ये सोनम कपूर भारी भरकम बेड़ियों के साथ दिखाई दे रही हैं। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- “प्यार किया तो डरना क्या?”

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर वैसे भी खूब एक्टिव रहती हैं और पति संग तस्वीर भी शेयर करती रहती हैं। वो अपने फैशन स्टाइल की वजह से भी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। उनकी ‘हैलोवीन डे’ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो