जारी है Sonu Sood की दरियादिली की कहानी, अब विदेश में फंसे विदेशी छात्रों को लाएंगे घर

By: Sunita Adhikari
| Published: 27 Jul 2020, 05:43 PM IST
जारी है Sonu Sood की दरियादिली की कहानी, अब विदेश में फंसे विदेशी छात्रों को लाएंगे घर
sonu sood

  • हाल ही में ट्विटर पर किसी ने सोनू सूद से गुहार लगाई कि 50 से ज्यादा छात्र जॉर्जिया की राजधानी त्बिलिसी में फंसे हुए हैं। जिसके बाद सोनू सूद उन छात्रों की मदद के मिशन में लग गए।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के देश में आने के बाद एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का एक अलग ही रूप लोगों ने देखा। लॉकडाउन में हजारों प्रवासी मजदूरों, छात्रों और जरूरतमंदों को उनके घर पहुंचाने के बाद भी सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में ट्विटर पर किसी ने सोनू सूद से गुहार लगाई कि 50 से ज्यादा छात्र जॉर्जिया की राजधानी त्बिलिसी में फंसे हुए हैं। जिसके बाद सोनू सूद उन छात्रों की मदद के मिशन में लग गए।

दरअसल, दिक्षा (Diksha) नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'जॉर्जिया के त्बिलिसी में 50 से ज्यादा छात्र फंसे हुए हैं। जो भारत वापस आना चाहते हैं। सोनू सूद प्लीज मदद करें। मैं पूरा दिन और रात ट्वीट कर रही हूं। प्लीज मेरे भाई को वापस ले आओ। हमारे बड़े पापा एक्सपायर हो गए हैं, परिवार एक बड़े सदमे से गुजर रहा है।' सोनू सूद ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट (Sonu Sood Tweet) करते हुए लिखा, 'नया मिशन। इस पर काम कर रहा हूं।'

आपको बता दें कि इससे पहले सोनू सूद ने एक गरीब किसान परिवार के लिए एक ट्रैक्टर (Sonu Sood Sent Tractor) भेजा था। दरअसल, एक गरीब किसान अपनी दो बेटियों की मदद से खेत जोत रहा था। जब सोनू सूद की नजर में ये वीडियो आया तो उन्होंने पहले तो उस किसान के लिए एक जोड़ी बैल भेजने का वादा किया था। लेकिन उसके बाद उन्होंने मन बदलते हुए कहा कि वह परिवार को एक ट्रैक्टर भेजेंगे।

सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'परिवार बैल की एक जोड़ी के लायक नहीं है बल्कि वे एक ट्रैक्टर के लायक हैं। इसलिए एक ट्रैक्टर भेज रहा हूं। शाम तक ट्रैक्टर आपके खेतों को जोत रहा होगा। हमेशा खुश रहें।' जिसके बाद परिवार के पास शाम तक ट्रैक्टर पहुंच चुका था।