scriptश्रीदेवी ने इस मूवी में किसिंग सीन कोे लेकर मचाया था बवाल, मिथुन को नहीं करना चाहती थीं किस | Sridevi Movie Scenes controversy | Patrika News
बॉलीवुड

श्रीदेवी ने इस मूवी में किसिंग सीन कोे लेकर मचाया था बवाल, मिथुन को नहीं करना चाहती थीं किस

जब फिल्म की शूटिंग लगभग 90 प्रतिशत पूरी हो गई थी तभी अचानक फिल्म की स्क्रिप्ट में एक किसिंग सीन जोड़ दिया गया।

Aug 09, 2018 / 04:59 pm

Rahul Yadav

Sridevi

Sridevi

बॉलीवुड की एकमात्र सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी जानी जाती हैं। उनका जन्म 13 अगस्त, 1963को शिवकाशी में हुआ था और वह इस साल फरवरी में दुनिया को अलविदा कह गई थीं। श्रीदेवी पति बोनी कपूर के साथ भतीजे की सगाई में दुबई गई हुई थीं और वहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली थी। बहरहाल, बता दें कि श्री एक फिल्म में किसिंग सीन को लेकर निर्देशक पर भड़क उठी थीं। वैसे फिल्मी दुनिया अपने आप में बड़ी अनूठी होती है। इसमें जितनी कहानियां पर्दे के आगे होती हैं उससे ज्यादा कहानियां पर्दे के पीछे होती हैं। इन्हीं कहानियों में से एक श्रीदेवी का कहानी।

लीगल कॉन्ट्रैक्ट में नहीं था कोई किसिंग सीन

यह उन दिनों की बात है जब श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती की मोहब्बत के किस्से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए थे। हर निर्माता और निर्देशक उस मौके को तलाश रहे थे जब वह दोनों को एक साथ एक ही फिल्म में कास्ट कर सके। उमेश मेहरा ने इसी दौरान एक फिल्म शुरू की जिसका नाम था ‘गुरू’। श्रीदेवी और मिथुन को इस फिल्म में कास्ट किया गया। श्रीदेवी ने पहले ही लीगल कॉन्ट्रैक्ट पर सारी बातें साफ कर ली कि बाकी सब ठीक है लेकिन फिल्म में कोई भी किसिंग सीन शामिल नहीं किया जाएगा। बात पक्की हो गई और लीगल कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेने के बाद उमेश मेहरा ने काम शुरू कर दिया।

श्रीदेवी किसिंग सीन नहीं करना चाहतीं थी

बता दें कि जब फिल्म की शूटिंग लगभग 90 प्रतिशत पूरी हो गई थी तभी अचानक फिल्म की स्क्रिप्ट में एक किसिंग सीन जोड़ दिया गया। इसके बाद बात बिगड़ गई क्योंकि श्रीदेवी ने तुरंत यह सीन करने से मना कर दिया। उमेश मेहरा ने किसी तरह से समझाया कि वह बस फिल्म पूरी करें। श्रीदेवी ने फिल्म पूरी की और जब फिल्म रिलीज हुई तो एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। कि फिल्म में श्रीदेवी का किसिंग सीन शामिल किया गया था। श्रीदेवी उस वक्त अपने कॅरियर के पीक पर थीं और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह सफाई दी कि उन्होंने यह सीन नहीं किया है बल्कि यह किसी बॉडी डबल से कराया गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / श्रीदेवी ने इस मूवी में किसिंग सीन कोे लेकर मचाया था बवाल, मिथुन को नहीं करना चाहती थीं किस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो