script4 साल बाद शाहरुख कर रहे पठान से वापसी, जानिए किंग खान ने कितनी ली है फीस? | SRK is returning from pathan, know how much has srk charged | Patrika News

4 साल बाद शाहरुख कर रहे पठान से वापसी, जानिए किंग खान ने कितनी ली है फीस?

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2022 05:22:15 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

शाहरुख खान की फिल्म पठान की चर्चा पिछले दो सालों से हो रही है। इस फिल्म के लिए शाहरुख एक बड़ा अमाउंट चार्ज किया है। जिसने भी शाहरुख की इस फीस के बारे में सुना वो दंग रह गया ।

pthaan.jpg
शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है वो जल्द से जल्द इस फिल्म को पूरा करने के लिए जी जान से जुटे हैं। इस फिल्म के लिए शाहरुख एक बड़ा अमाउंट चार्ज किया है। जिसने भी शाहरुख की इस फीस के बारे में सुना वो दंग रह गया । क्योंकि पिछले कई सालों से शाहरुख बड़े पर्दे से दूर हैं। ऐसे में उनकी कोई बड़ी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर पाई है। लिहाजा उन्हें इतनी बड़ी फीस देना सोच से परे हैं। फिलहाल पठान फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, जिसकी वजह से फैंस के बीच शाहरुख खान, दीपिका पादुकण और जॉन अब्राहम की इस फिल्म को लेकर उत्साह जबरदस्त तरीके से देखने को मिल रहा है। अब इस फिल्म की स्टारकास्ट की फीस सुर्खियों में बनी हुई है। आइए एक-एक करके जानते हैं कि किस स्टार को फिल्म के लिए मिली है कितनी फीस।
किंग खान पठान की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। लेकिन उनकी फीस किसी के गले से नहीं उतर रही है। शाहरुख को इस फिल्म के लिए 85 करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस अदा की गई है। ऐसे में यदि पठान फिल्म करिश्मा नहीं कर पाई तो मान लिजिए शाहरुख के साथ-साथ ये पूरी टीम के लिए बुरे सपने से कम नहीं होगा।
जॉन अब्राहम
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। जॉन को फिल्म में शाहरुख के बराबर रोल दिया गया है। जिसके लिए उन्हें 25 करोड़ की फीस अदा की गई है।
दीपिका पादुकोण
फिल्म पठान में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए एक्ट्रेस ने 18 करोड़ रुपये वसूले हैं। इससे पहले दीपिका पादुकण शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ऐसे में फैंस उन्हें दोबारा से देखने के लिए काफी बेताब हैं।
सलमान खान
फिल्म पठान में सुपरस्टार सलमान खान एक कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान की इस फिल्म में एंट्री टाइगर 3 के लिए होने वाली है। वैसे इस फिल्म के लिए एक्टर को कितनी फीस दी गई है उसकी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘पठान’ के मेकर्स यश राज फिल्म्स ने एक ख़ास वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस की थी। वीडियो में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आ रहे थे और वो शाहरुख़ के किरदार ‘पठान’ को इंट्रोड्यूस कर रहे थे। वीडियो में बताया गया था कि शाहरुख़ की फिल्म ‘पठान’ अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो