scriptसुनील शेट्टी को भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड से नवाजा, क्योंकि कोरोना काल में किया यह काम…… | Sunil shetty has been confered with bhart ratan dr ambedkar award | Patrika News

सुनील शेट्टी को भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड से नवाजा, क्योंकि कोरोना काल में किया यह काम……

locationमुंबईPublished: Nov 08, 2020 09:01:05 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

सुनील शेट्टी को भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड से नवाजा, क्योंकि कोरोना काल में किया यह काम……

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी को कोरोना काल में लोगों की मदद करने का बड़ा बेहतरीन फ़ल मिला है। उन्हें भारत रत्न डॉक्टर अंबेडकर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। अभिनेता को यह अवार्ड राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दिया है। क्योंकि अभिनेता ने लॉकडाउन के दौरान महिलाओं, पशु कल्याण और मुंबई के डब्बे वालों की काफी मदद की है।
यह अवार्ड मिलने पर सुनील शेट्टी ने बताया कि उन चीजों को मत करो जिन पर ध्यान जाता है, लेकिन याद रखने वाली चीजें करें दे और भूल जाएं। स्वीकार करें और हमेशा याद रखें। इससे पहले एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताया था कि “मैं अब जवान नहीं रहा और बूढ़ा दिखता नहीं, इसलिए मुझे पिता के किरदार नहीं मिलते, मैं अब हीरो बन नहीं सकता, इस उम्र में आकर फिल्मों में सही किरदार का चयन करना, वह भी अपनी उम्र के हिसाब से काफी मुश्किल होता है।” उन्होंने बताया कि वह कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। दक्षिण भारतीय फिल्म, हिंदी फिल्म के अलावा भी कुछ वेब सीरीज भी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो