scriptईशा देओल ने फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था दोनों के बीच हो गई थी तनातनी | sunny deol actress Amrita Rao was slapped by Esha Deol on the set | Patrika News
बॉलीवुड

ईशा देओल ने फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था दोनों के बीच हो गई थी तनातनी

हेमामालिनी की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल भी लड़ाई के मामले में कम नही रही हैं। उन्होंने भी शूटिंग के सेट पर सनी देओल की को-एक्ट्रेस अमृता राव को तेजी से थप्पड़ जड़ दिया था। जब उनसे इस मार के बारे में पूछा गया तो ईशा देओल ने कहा था कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

Aug 11, 2021 / 04:06 pm

Pratibha Tripathi

 actress Amrita Rao was slapped by Esha

actress Amrita Rao was slapped by Esha

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां दोस्ती-यराने की मिसाल दी जाती है तो वहीं कुछ सितारों की दुश्मनी भी लोगों लिए एक उंदा बन जाती हैं। जैसे सलमान खान और शाहरूख खान के बीच पड़ी दरार को लोग आज भी याद करते है। इनके अलावा बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां भी ऐसी रही है जिनके लड़ाई-झगड़े के किस्से काफी देखने व सुनने को मिले हैं, इन्हीं के बीच हेमामालिनी की बेटी ईशा देओल भी लड़ाई के मामले में कम नही रही हैं। उन्होंने भी शूटिंग के सेट पर सनी देओल की को-एक्ट्रेस अमृता राव को तेजी से थप्पड़ जड़ दिया था। जब उनसे इस मार के बारे में पूछा गया तो ईशा देओल ने कहा था कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

amrita.jpg

दरअसल, साल 2006 में आई फिल्म ‘प्यारे मोहन’ में ईशा देओल और एक्ट्रेस अमृता राव दोनों एक साथ काम कर रही थीं। सेट पर दोनों में किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई। और इसी बीच अमृता राव ने कथित तौर पर ईशा देओल को अभद्र शब्द कह दिए थे, जिससे ईशा बुरी तरह भड़क गई थीं और गुस्से में आकर उन्होंने अमृता राव को थप्पड़ मार दिया था।

जब यह मामला तेजी से उछलने लगा तो उनसे एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तो उन्होंने बताया “हां मैंने अमृता को थप्पड़ मारा है। उन्होंने मुझे निर्देशक इंद्रा कुमार और कैमरामैन के सामने अपशब्द कहे।”कि मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

amrita_rao.jpg

ईशा देओल ने इस बारे में यह भी बताया कि जब चीजें हद से बाहर होने लगती है तो अपने स्वाभिमान और गौरव को बचाए रखने के लिए ऐसी नोकझोंक होती ही है। मुझे इस बात का कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि वह अपने व्यवहार के कारण वाकई में इसके लायक थीं। मैंने केवल खुद के लिए और खुद के स्वाभिमान के लिए एक स्टैंड लिया था।”

Home / Entertainment / Bollywood / ईशा देओल ने फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था दोनों के बीच हो गई थी तनातनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो