scriptGadar 2: सनी देओल का चला ऐसा हथोड़ा, KGF-बाहुबली और दंगल सबका रिकॉर्ड तोड़ा | Sunny Deol's film Gadar 2 broke all records of KGF Bahubali Dangal | Patrika News
बॉलीवुड

Gadar 2: सनी देओल का चला ऐसा हथोड़ा, KGF-बाहुबली और दंगल सबका रिकॉर्ड तोड़ा

Sunny Deol film Gadar 2: गदर की शानदार सफलता के बाद अब गदर 2 भी सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। 22 साल बाद आई गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आ रहा है।

मुंबईAug 14, 2023 / 11:21 am

Adarsh Shivam

Sunny Deol's film Gadar 2 broke all records of KGF Bahubali Dangal

सनी देओल की फिल्म ने किया सबसे तगड़ा कलेक्शन

Sunny Deol film Gadar 2: सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ को लेकर फैंस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। ‘गदर 2’ का क्रेज ऐसा है कि लोग इसे देखने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंच रहे हैं। वहीं हर दिन फिल्म की कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही है। ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। दो दिन में सामने आए फिल्म के कलेक्शन से ये तो साफ हो गया है कि फिल्म ना सिर्फ हिट होगी बल्कि कई रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

पहले दिन इस फिल्म ने 40 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 43 करोड़ की दमदार कमाई की। सनी देओल की एक दहाड़ पर थिएटर में पहुंचे फैंस चिल्लाने लगे और जमकर गदर काटा। तीसरे दिन भी गदर 2 हाउसफुल रही और शानदार कमाई करने में कामयाब रही।

जानिए तीसरे दिन ‘गदर 2’ का कलेक्शन क्या है?
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने तीसरे दिन 52 करोड़ का बिजनेस किया है। तीन दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 135.18 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह ये फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है।

गदर ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड
पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड शाहरुख खान की पठान के पास है जिसने 57 करोड़ का कलेक्शन किया था। लेकिन अब ‘गदर 2’ ने शाहरुख खान की पठान को भी तीसरे दिन के कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया है। पठान ने रिलीज के तीसरे दिन 39.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

बाहुबली 2 का भी टुटा रिकॉर्ड
दूसरे नंबर पर इस लिस्ट में KGF 2 आती है। इस पिल्म को लेकर भी दर्शकों में काफी क्रेज दिखा था। वहीं रिलीज के बाद पहले संडे को फिल्म के हिंदी वर्जन 50.35 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया था। इसके बाद बात करते हैं फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बारे में जिसने अपनी रिलीज के बाद पहले संड को 46.5 करोड़ रुपए कमाए थे।

‘टाइगर जिंदा है’ का भी टुटा रिकॉर्ड
इस लिस्ट में सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ भी शामिल है। इंडस्ट्री के टाइगर यानि सलमान खान का भी दर्शकों में काफी क्रेज है। यही वजह है कि फिल्म ने अपने पहले संडे को 45.53 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस लिस्ट में आखरी नाम आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ का आता है।
इस फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद पहले संडे को 41.34 रुपए शानदार कलेक्शन किया था। वहीं फैंस में ‘गदर 2’ का क्रेज देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि संडे के दिन ये फिल्म इन सभी का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। बताया जा रहा है पांच दिनों के वीकेंड में ये फिल्म करीब 200 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Gadar 2: सनी देओल का चला ऐसा हथोड़ा, KGF-बाहुबली और दंगल सबका रिकॉर्ड तोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो