scriptSunny Deol was angry to Shahrukh Khan, did not talk till 16 years | शाहरुख खान की इस हरकत से गुस्सा गए थे सनी देओल, 16 साल तक नहीं की बात | Patrika News

शाहरुख खान की इस हरकत से गुस्सा गए थे सनी देओल, 16 साल तक नहीं की बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2021 11:52:45 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

साल 1993 में यश चोपड़ा की डर फिल्म में सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला की जोड़ी नजर आईं। इसी फिल्म में शाहरुख खान का क क किरण डायलॉग भी था जो कि काफी मशहूर हुआ। इस फिल्म का एक और किस्सा है जो कि काफी चर्चा में रहता है।

sunny-deol-shahrukh-khan-rift-sunny-deol-targets-shahrukh-khan.jpg
आज से 28 साल पहले फिल्म डर में शाहरुख खान और सनी देओल ने एक साथ काम किया था। शाहरुख खान ने इसमें यादगार निगेटिव भूमिका निभाई थी। सनी देओल रोमांटिक किरदार में थे। लेकिन इस दौरान इस फिल्म का एक और किस्सा है जो कि काफी चर्चा में रहता है। ये किस्सा सनी देओल के गुस्से से जुड़ा है जब शाहरुख खान संग उनका मन-मुटाव हो गया था और फिर सालों तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की थी।
यह भी देखें-सैफ और अमृता के अलग होने पर छलका सारा का दर्द, बोलीं- मैंने मां को कभी हंसते हुए नहीं देखा

आखिर क्या हुआ था-

एक बार सनी देओल ने डर फिल्म से जुड़े अनुभवों को इंटरव्यू में साझा किया। उन्होंने इस फिल्म से अपनी कुछ नाराजगी को शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि वह यश चोपड़ा व फिल्म के कई सीन्स से नाखुश थे। उनका मानना है कि फिल्म में विलेन जो कि साइड रोल था उसके किरदार को ऐसे गढ़ दिया गया कि वह हीरो पर पर भी भारी पड़ने लगा।
क्या मिला था सनी देओल को धोखा

सनी देओल का कहना था कि विलेन को हीरो बना दिया जाएगा इस बारे में उन्हें पहले नहीं बताया गया था। इसीलिए उन्हें इस फिल्म से धोखा फील होता है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि सनी देओल इतना नाराज हो गए थे कि उन्होंने यश चोपड़ा संग न काम करने का फैसला भी लिया था।
शाहरुख खान के सीन से असहमत थे सनी देओल

बताया जाता है कि डर फिल्म में कमांडो की भूमिका में सनी देओल को विलेन शाहरुख खान के हाथों चाकू से मरना होता है। लेकिन सनी देओल इस सीन से सहमत नहीं थे। उनका मानना था कि एक कमांडो व इतना फिट शख्स को कोई ऐसे कैसे चाकू से मार सकता है।
सनी देओल का इतना गुस्सा बढ़ गया कि पैंट ही फाड़ डाली

वहीं यश चोपड़ा अपने निर्धारित किसी सीन में बदलाव नहीं करना चाहते थे। वहीं यश चोपड़ा इतने सीनियर थे कि उनसे किसी को कुछ कहने की हिम्मत नहीं थी। लेकिन सनी देओल अपना आपा खो बैठे। शूटिंग के दौरान गुस्से में सनी देओल का हाथ पैंट की जेब में था और उनका गुस्सा इतना बढ़ गया था कि उनकी जेब फट गई।
शाहरुख खान और सनी देओल की 16 साल तक नहीं हुई बात

यह भी देखें-अरबाज खान का मलाइका से तलाक पर बड़ा खुलासा, बोले- अलग होना जरूरी हो गया था

कहा जाता है कि सनी देओल ने शाहरुख खान से बात करने की कई सालों तक कोशिश नहीं की। सनी देओल पार्टी व किसी कार्यक्रम में जाते नहीं थे और शाहरुख खान से उनका फिर आमना साना भी नहीं हुआ।
सनी देओल के बेटे के कारण सुधर गया दोनों का रिश्ता
हाल ही में जब सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीजर रिलीज किया गया, तो शाहरुख ने ट्विटर पर करण को बधाई दी। जिस पर सनी देओल ने भी रिप्लाई किया।
शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा

'क्या शानदार टीजर है। एक खूबसूरत फिल्म के लिए करण और सहर को शुभकामनाएं। सनी देओल ने इस फिल्म को दिल और आत्मा से बनाया है। टीम को ढेर सारा प्यार।' इस पर सनी ने रिप्लाई किया कि धन्यवाद शाहरुख..
सनी देओल ने हमेशा खुले तौर पर की

हालांकि इस पूरे मामले को काफी लंबा वक्त गुजर चुका है। फिलहाल शाहरुख और सनी देओल के बीच दूरी खत्म हो गई है। लेकिन ये हिंदी सिनेमा की वो लड़ाई है जिसकी चर्चा सनी देओल ने हमेशा खुले तौर पर की है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

'गद्दार' विवाद के बाद पहली बार गहलोत और पायलट का हुआ आमना-सामना, देखें वीडियोगुजरात चुनाव में भाजपा के सबसे अधिक उम्मीदवार हैं करोड़पति, दूसरे पर कांग्रेसआरबीआई एक दिसंबर को लॉन्च करेगा रिटेल डिजिटल रुपयासरकारी कार्यक्रम में भड़कीं ममता बनर्जी, भाषण बीच में रोक अधिकारियों को लगाई फटकारआफताब 1 दिसम्बर को उगलेगा सच, नार्को टेस्ट के लिए दिल्ली पुलिस को मिली मंजूरी'द कश्मीर फाइल्स' को IFFI ज्यूरी ने बताया 'वल्गर प्रोपगंडा', अनुपम खेर ने कहा-' शर्मनाक'सोनिया गांधी के कहने पर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी को कहा रावण : संबित पात्राबिहारः हेडमास्टर को देख भागे रेपिस्ट, फिर मास्टर बना हैवान, लूट ली नाबालिग बच्ची की इज्जत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.