scriptचार साल की हुईं सनी लियोनी की बेटी निशा कौर, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें की शेयर | sunny leone celebrate her daughter nisha birthday | Patrika News

चार साल की हुईं सनी लियोनी की बेटी निशा कौर, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें की शेयर

Published: Oct 15, 2019 10:43:47 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

चार साल की हुईं सनी सनी लियोनी और डेनियल वेबर की बेटी निशा कौर वेबर
सनी और डेनियल ने फ्रोजन थीम रखकर जन्मदिन की पार्टी की

sunny leone

नई दिल्ली। सनी लियोनी और डेनियल वेबर की बेटी निशा कौर वेबर सोमवार को 4 साल की हो गईं हैं। इस खास दिन पर सनी और डेनियल ने फ्रोजन थीम रखकर जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया।सनी लियोनी ने बर्थडे पार्टी की फोटो शेयर की है जिसमें निशा, नोआ और अशर तीनों नजर आ रहे हैं। साथ ही सभी ने व्हाइट ड्रेस कैरी की है। बर्थडे केक के साथ ये फोटो सनी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

sunny_1.jpg

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा कि मेरी छोटी परी निशा कौर वेबर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम हमारे लिए रोशनी की तरह हो। तुम मुझे भगवान से एक परी के तौर पर मिली हो, जन्मदिन मुबारक हो बेबी गर्ल!। निशा तो इस फोटो में बहुत प्यारी लग ही रही हैं साथ ही नूह और अशर भी काफी क्यूट लग रहे हैं।

वैसे आपको बता दें कि बता दें सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने निशा को 2017 में गोद लिया था। उस समय निशा महज 21 महीने की थी। उसके बाद दोनों ने सेरोगसी के जरिए दो बच्चों के माता पिता बने। अक्सर सनी लियोनी को तीनों बच्चों के साथ स्पॉट किया जाता है। वह अपने परिवार की अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती हैं।

sunny_with_family.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो