scriptमुंबई एयरपोर्ट पर हॅाट डांस करती नजर आई सनी लियोनी, एक झटके में वीडियो हुआ वायरल | sunny leone latest news hindi Dance video at airport viral | Patrika News

मुंबई एयरपोर्ट पर हॅाट डांस करती नजर आई सनी लियोनी, एक झटके में वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: May 06, 2019 12:40:54 pm

Submitted by:

Riya Jain

Sunny Leone एक बार फिर हिट रिएलिटी शो ‘स्पिलिट्सविला सीजन 12′ (Splitsvilla Season 12) होस्ट करने वाली हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर हॅाट डांस करती नजर आई सनी लियोनी, एक झटके में वीडियो हुआ वायरल

मुंबई एयरपोर्ट पर हॅाट डांस करती नजर आई सनी लियोनी, एक झटके में वीडियो हुआ वायरल

Sunny Leone Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone की हाल में एक वीडियो सामने आई है। दरअसल, एक्ट्रेस एक बार फिर मटीवी के हिट रिएलिटी शो ‘स्पिलिट्सविला सीजन 12′ (Splitsvilla Season 12) होस्ट करने वाली हैं। इसी के चलते हाल में उन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॅाट किया गया।

sunny-leone-latest-news-hindi-dance-video-at-airport-viral
इस दौरान सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जुड़वा बच्चों और शो के क्रू के साथ वे एयरपोर्ट पर डांस करती नजर आ रही हैं। साथ ही रणविजय सिंह (Rannvijay Singh) भी वहां ऐसा ही कुछ करते दिखाई दे रहे हैं। ये दोनों ही मीका सिंह (Mika Singh) के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।
sunny-leone-latest-news-hindi-dance-video
यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। दोनों बच्चों संग स्पॉट किया गया था। आपको बता दें कि सनी लियोनी बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड और छोटे पर्दे पर खूब नजर आती रही हैं।
sunny-leone-latest-news

हाल में सनी लियोनी का बच्चों (नोआ और अशर) संग एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सनी एमटीवी के हिट रियलिटी शो ‘स्पिलिट्सविला’ सीजन 12 (Splitsvilla Season 12) भी होस्ट करने वाली हैं। इसी के चलते वे मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह इस समय राजस्थान के जयपुर में हैं। ‘स्पिलिट्सविला’ के 12वें सीजन की शूटिंग वहीं की जाएगी। सनी लियोनी और रणविजय सिंह, शो के होस्ट करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो