Sunny Leone ने लगाया ट्रांसपेरेंट मास्क, बताया मेकअप सुरक्षित रखने का तरीका

By: पवन राणा
| Published: 10 Nov 2020, 11:53 PM IST
Sunny Leone ने लगाया ट्रांसपेरेंट मास्क, बताया मेकअप सुरक्षित रखने का तरीका
Sunny Leone ने लगाया ट्रांसपेरेंट मास्क, बताया मेकअप सुरक्षित रखने का तरीका

सनी लियोनी ( Sunny Leone ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सनी लियोनी ट्रांसपेरेंट मास्क लगाए नजर आ रही हैं। तस्वीर में ट्रांसपेरेंट मास्क ने उनके नाक, मुंह को अच्छे से कवर किया हुआ है, और इसकी खासियत यह भी है कि उनकी लिपस्टिक खराब नहीं हो रही है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ( Sunny Leone ) ने कोरोना वायरस महामारी ( Covid - 19 ) के बीच अपने मेकअप बचाते हुए शूटिंग के दौरान सुरक्षित रहने का एक नया रास्ता खोज लिया है। सनी एक ऐसे ट्रांसपेरेंट मास्क ( Transparent Mask ) में नजर आईं कि देखने वाले आश्चर्य में पड़ गए।

यह भी पढ़ें : इस एक फैसले से डूबा अनुराधा पौडवाल का कॅरियर, कभी होती थी लता मंगेशकर से तुलना

सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सनी लियोनी ट्रांसपेरेंट मास्क लगाए नजर आ रही हैं। तस्वीर में ट्रांसपेरेंट मास्क ने उनके नाक, मुंह को अच्छे से कवर किया हुआ है, और इसकी खासियत यह भी है कि उनकी लिपस्टिक खराब नहीं हो रही है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,'बिना मेकअप खराब किए हुए शॉट्स के बीच सुरक्षित।'

अमरीका से लौटी मुंबई

बता दें कि हाल ही सनी अमरीका से मुंबई लौटी हैं। वह अपने पति डेनियल वेबर और तीन बच्चों सहित लॉकडाउन के दौरान अमरीका चली गईं थीं। इस दौरान जाने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि कभी कभार इंसान को अपनी प्राथमिकताएं निर्धारित करनी होती हैं। सबसे पहले आपका परिवार आता है। इसलिए हम अपने बच्चों को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए अमरीका जा रहे हैं। यह पोस्ट सनी ने मदर्स डे के दिन किया था।

पति की मां के लिए गईं थीं अमरीका

हालांकि बाद में दिए एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था कि वह बच्चों के लिए नही बल्कि अपने पति की मां और उनके परिवार के साथ रहने के लिए अमरीका गईं थीं। उनकी मां चाहतीं थीं कि वह परिवार सहित साथ रहें। सनी का कहना है कि उस समय हर व्यक्ति यही चाह रहा था कि वह अपने परिवार के बीच रहे।

काम करना किया शुरू

बता दें कि सनी ने मुंबई वापस लौटते ही काम करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी वर्क मोड की फोटो और क्रू के साथ ग्रुप फोटो भी शेयर की है। सनी का खुद का एक ब्रांड भी है जिसका प्रचार वह अपने सोशल हैंडल्स पर करती नजर आती हैं।

जल्द आएगी सनी की वेब सीरीज
एक रिपोर्ट के अनुसार सनी लियोनी की एक वेब सीरीज जल्द रिलीज होने को तैयार है। 'बुलेट्स' नाम की इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर 30 अक्टूबर को प्रसारित किया जाना था, लेकिन ऐन वक्त पर टाल दिया गया। अभी तक इसकी नई डेट्स का खुलासा नहीं किया गया है।

Sunny Leone Corona virus