scriptSuper Dancer Chapter 4 Mika Singh threw his shoes on the stage | Super Dancer Chapter 4: धमाकेदार परफॉर्मेंस के बीच बादशाह ने फेके मंच पर अपने जूते, सम्मान को लेकर कही ये बात | Patrika News

Super Dancer Chapter 4: धमाकेदार परफॉर्मेंस के बीच बादशाह ने फेके मंच पर अपने जूते, सम्मान को लेकर कही ये बात

डांसिंग शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के धमाकेदार शो के बीच बादशाह मिका सिंह बिना कुछ बोले मंच पर गए और झटके से आपने जूतें उतारकर उन्होंने संचित, वर्तिका (Vartika Jha) और टाइगर पॉप (Tiger Pop) के सामने उछाल दिए...

नई दिल्ली

Published: July 19, 2021 11:01:39 am

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला डांसिंग शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) हर किसी का एक पसंदीदा शो बन चुका है। लोग इस शो को बेहद पसंद करते है। लेकिन इस धमाकेदार चलने वाले शो के बीच रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने ऐसी हरकत कर दी कि सब लोग यह नजारा देख हैरान ही हो गए। जब रैपर बादशाह मिका सिंह (Rapper Badshah) ने सुपर डांसर कंटेस्टेंट को बधाई ना देकर अपने जूते उतारकर उछाल दिए तो उनका यह रवैया दर्शकों को देखने में अजीब लगा था लेकिन बादशाह ने ऐसा करने की वजह बताकर सभी की हैरानी दूर कर दी।

Mika Singh  threw his shoes on the stage
Mika Singh threw his shoes on the stage

यह भी पढ़ें
-

मुंबई की तेज बारिश में मीका सिंह की गाड़ी आधी रात को हुई खराब, सड़क के बीच हुआ ये हाल

बादशाह ने जूते फेकने की वजह बताते हुए कही कि जह हमारे पास अच्छे परफॉर्मेंस को देखने के बाद बोलने के लिए कोई शब्द ही नहीं होते है तब वह सम्मान के तौर पर बिना कुछ बोलें अपने जूतें उतारकर इस तरह से सामने रख देते हैं। यह बिना बोले सामने वाले को सम्मान देने का एक डांसिंग की भाषा में दिया जाने वाला संकेत है। यह ज्यादातर पश्चिमी देशों काफी अजमाया जाता है और काफी मशहूर भी है। जब तक वर्तिका, टाइगर पॉप और संचित मंच पर थे तब तक बादशाह ने अपने जूतें बिलकुल भी नहीं पहने। जब जजों ने भी अपने कमैंट्स दे दिए तब रैपर किंग अपने जूतें पहनकर अपनी कुर्सी पर लौट आएं।

बच्चों का टैलेंट को देख रो पड़े बादशाह

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सभी बच्चों का टैलेंट देख कही कही बादशाह भावुक भी होते नजर आए थे। अमित और अमरदीप का डांस हो या फिर भावना, नीरजा का इन दोनों के शानदार परफॉर्मेंस देख बादशाह की आंखों में आंसू तक आ गए थे।

यह भी पढ़ें
-

Katrina kaif के एक SMS की वजह हुआ था salman khan से ब्रेकअप!,नही करना चाहती थीं सामना

वैसे तो रैप ने अपने शानदार गानों से सबको दीवाना बनाया है। इसके बीच बादशाह केआरके के बयानबाजी को लेकर काफी चर्चा में रहे है। जिसका उन्होंने मुहंतोड़ जवाब भी दिया था। इन दिनों बादशाह आकांक्षा पुरी के साथ मिलकर गाने का नया एलबम तैयार कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.