scriptSuper Dancer Chapter 4: धमाकेदार परफॉर्मेंस के बीच बादशाह ने फेके मंच पर अपने जूते, सम्मान को लेकर कही ये बात | Super Dancer Chapter 4 Mika Singh threw his shoes on the stage | Patrika News

Super Dancer Chapter 4: धमाकेदार परफॉर्मेंस के बीच बादशाह ने फेके मंच पर अपने जूते, सम्मान को लेकर कही ये बात

Published: Jul 19, 2021 11:01:39 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

डांसिंग शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) के धमाकेदार शो के बीच बादशाह मिका सिंह बिना कुछ बोले मंच पर गए और झटके से आपने जूतें उतारकर उन्होंने संचित, वर्तिका (Vartika Jha) और टाइगर पॉप (Tiger Pop) के सामने उछाल दिए…

Mika Singh  threw his shoes on the stage

Mika Singh threw his shoes on the stage

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला डांसिंग शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) हर किसी का एक पसंदीदा शो बन चुका है। लोग इस शो को बेहद पसंद करते है। लेकिन इस धमाकेदार चलने वाले शो के बीच रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने ऐसी हरकत कर दी कि सब लोग यह नजारा देख हैरान ही हो गए। जब रैपर बादशाह मिका सिंह (Rapper Badshah) ने सुपर डांसर कंटेस्टेंट को बधाई ना देकर अपने जूते उतारकर उछाल दिए तो उनका यह रवैया दर्शकों को देखने में अजीब लगा था लेकिन बादशाह ने ऐसा करने की वजह बताकर सभी की हैरानी दूर कर दी।

यह भी पढ़ें
-

मुंबई की तेज बारिश में मीका सिंह की गाड़ी आधी रात को हुई खराब, सड़क के बीच हुआ ये हाल

https://twitter.com/hashtag/SuperSanchit?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बादशाह ने जूते फेकने की वजह बताते हुए कही कि जह हमारे पास अच्छे परफॉर्मेंस को देखने के बाद बोलने के लिए कोई शब्द ही नहीं होते है तब वह सम्मान के तौर पर बिना कुछ बोलें अपने जूतें उतारकर इस तरह से सामने रख देते हैं। यह बिना बोले सामने वाले को सम्मान देने का एक डांसिंग की भाषा में दिया जाने वाला संकेत है। यह ज्यादातर पश्चिमी देशों काफी अजमाया जाता है और काफी मशहूर भी है। जब तक वर्तिका, टाइगर पॉप और संचित मंच पर थे तब तक बादशाह ने अपने जूतें बिलकुल भी नहीं पहने। जब जजों ने भी अपने कमैंट्स दे दिए तब रैपर किंग अपने जूतें पहनकर अपनी कुर्सी पर लौट आएं।

बच्चों का टैलेंट को देख रो पड़े बादशाह

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सभी बच्चों का टैलेंट देख कही कही बादशाह भावुक भी होते नजर आए थे। अमित और अमरदीप का डांस हो या फिर भावना, नीरजा का इन दोनों के शानदार परफॉर्मेंस देख बादशाह की आंखों में आंसू तक आ गए थे।

यह भी पढ़ें
-

Katrina kaif के एक SMS की वजह हुआ था salman khan से ब्रेकअप!,नही करना चाहती थीं सामना

वैसे तो रैप ने अपने शानदार गानों से सबको दीवाना बनाया है। इसके बीच बादशाह केआरके के बयानबाजी को लेकर काफी चर्चा में रहे है। जिसका उन्होंने मुहंतोड़ जवाब भी दिया था। इन दिनों बादशाह आकांक्षा पुरी के साथ मिलकर गाने का नया एलबम तैयार कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो