डासं करने के दौरान जब रोने लगे Sushant Singh Rajput, Madhuri Dixit का भी हुआ हाल बेहाल वायरल हो रहा है वीडियो

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 30 Jul 2020, 11:07 AM IST
डासं करने के दौरान जब रोने लगे Sushant Singh Rajput, Madhuri Dixit का भी हुआ हाल बेहाल वायरल हो रहा है वीडियो
Sushant Singh old video viral

  • जब मां को याद कर भावुक हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत
  • माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) ने दी थी एक्टर को सांत्वना

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे डेढ़ महीने से ज्यादा का वख्त बीत चुका है लेकिन लोग हैं कि अपने चहेते कलाकार को भुला नहीं पा रहे हैं, उनकी यादें किसी ना किसी रूप में लोगों के ज़हन में आ ही जाती है। आपको बतादें बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पर इस दुखद घटना के डेढ़ महीने बाद भी सोशल मीडिया पर उनकी Sushant Singh old video viral) पुरानी तस्वीरे और वीडियो को लोग जम कर देख रहे हैं उन पर कमेंट करने के साथ साझा भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सुशांत सिंह अपनी मां की याद में रोने लगते हैं। यह (Sushant Singh Rajput emotional)वीडियो काफी इमोशनल करने वाला है, और सुशांत का उनकी मां से कितना लगाव था यह साफ देखा जा सकता है। इस वीडियो में सुशांत को रोता देख शो में बतौर जज शामिल हुईं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) भी इमोशनल हो कर सुशांत को ढाढ़स बंधाती नज़र आती हैं।

डांस के रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Ja)के मंच पर सुशांत (Sushant Singh Rajput dance) अपनी मां को डेडीकेट करने वाला एक डांस परफॉर्म करते हैं, जिसमें वे अपनी दिवंगत मां को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए एक डांस करते हैं, लेकिन डांस की परफॉर्मेंस के बाद वे अपनी मां को याद कर स्टेज पर ही रो पड़े। स्टेज पर भीड़ के बीच में ही सुशांत अपनी भावनाएं नहीं रोक पाए आंखें आंसुओं से भर गईं। स्टेज पर मौजूद पार्टीसिपेंट्स और जजेज के साथ शो में आए सभी दर्शकों की आंखें भी आंसुओं से भर गईं। इस वीडियो को देख कर हर कोई इमोशनल हो गया।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी मां को याद कर मंच पर ही रो पड़ते हैं तब शो में जज बनी सुपर स्टार माधुरी दीक्षित ने अपनी खुद की जिंदगी से जुड़ा एक वाकया सुनाया, और उसके बाद सुशांत को समझा कर उन्हें ढाढस बंधाती नज़र आती हैं। इस शो के इमोशनल मूवमेंट पर वे अपने बेटे से जुड़ी हुई बात सबसे साझा कर कहती हैं, "मेरे बड़े बेटे ने मुझसे कहा कि जब वह मुझसे दूर था तो उसने मुझे बिल्कुल भी याद नहीं किया, लेकिन जैसे ही वह मुझसे मिला तो उसे एहसास हुआ कि उसने मुझे बहुत याद किया था।"