Rhea Chakraborty पहुंची डीआरडीओ ऑफिस, केस के सभी आरोपियों को आमने-सामने बैठाया जाएगा!

By: Sunita Adhikari
| Published: 28 Aug 2020, 12:26 PM IST
Rhea Chakraborty पहुंची डीआरडीओ ऑफिस, केस के सभी आरोपियों को आमने-सामने बैठाया जाएगा!
Rhea Chakraborty CBI Investigation

  • इस केस में मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आईं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty CBI Investigation) भी सीबीआई पूछताछ के लिए डीआरडीओ ऑफिस पहुंच चुकी हैं। सीबाआई ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा था।

नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच का आज 8वां दिन है। इस केस में सीबीआई तमाम आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं, इस केस में मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आईं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty CBI Investigation) भी सीबीआई पूछताछ के लिए डीआरडीओ ऑफिस पहुंच चुकी हैं। सीबाआई ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा था। जिसके वह पूछताछ के लिए हाजिर हुई हैं। यहां रिया को सीबीआई के कड़े सवालों का सामना करना होगा।

इससे पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) से गुरुवार को सीबीआई ने लंबी पूछताछ की थी। शौविक से लगभग 14 घंटे तक पूछताछ हुई थी। खबरें ऐसी हैं कि रिया से पूछताछ से पहले सीबीआई मजबूत ग्राउंड कर रही थी ताकि रिया से जब कड़ी पूछताछ की जाए तो वह सारा सच उगल दें। डीआरडीओ ऑफिस में इस वक्त सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं और सैमुअल मिरांडा भी DRDO ऑफिस पहुंचे चुके हैं। ऐसे में संभव है कि तीनों को आमने-सामने बैठाकर भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है। इसके साथ ही गुरुवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती के पिता से पूछताछ की थी।

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया। लेकिन उस इंटरव्यू को लेकर रिया चक्रवर्ती पर सहानुभूति लेने का आरोप लग रहा है और सुशांत के परिवार को लेकर रिया ने जो बयान दिए थे, उसे सुशांत की बहन ने गलत बताया है। आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत वाले दिन घर में सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश सावंत मौजूद थे। वहीं, रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत से झगड़े के बाद अपने घर वापस आ गई थीं। रिया ने खुद इस बात को कबूल किया है उन्होंने 9 जून को सुशांत को ब्लॉक कर दिया था।