scriptSushant Singh Rajput को इंसाफ दिलाने के लिए अमेरिका भी आया आगे, बहन Shweta Singh Kriti ने पूछा क्या आप हमारे साथ हैं? | Sushant Singh Rajput For Justice Raise Voice Form America Also | Patrika News

Sushant Singh Rajput को इंसाफ दिलाने के लिए अमेरिका भी आया आगे, बहन Shweta Singh Kriti ने पूछा क्या आप हमारे साथ हैं?

Published: Aug 15, 2020 01:00:59 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के निधन को दो महीने पूरे हो गए हैं। श्वेता सिंह कीर्ति ( Shweta Singh Kriti Instagram ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैलिफोर्निया ( California will support Sushant Family for justice ) में सुशांत को मान्यता दी गई है। अब वह भी न्याय की इस जंग में उनके साथ हैं।
 

Sushant Singh Rajput For Justice Raise Voice Form America Also

Sushant Singh Rajput For Justice Raise Voice Form America Also

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत ( Sushant Singh Rajput Death ) को बीते दिन यानी कि 14 अगस्त को पूरे दो महीने हो चुके हैं। उनकी आत्मा की शांति के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ( Shweta Singh Kriti ) ने ग्लोबल प्रेयर मीट (Global Prayer Meet ) का आयोजन किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की थी। वह सुशांत की आत्मा को शांति दिलाने और न्याय दिलाने के लिए इस प्रेयर मीट में शामिल हों। वहीं आज सवेरे श्वेता ने सोशल मीडिया ( Shweta’s shared photo ) पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैलिफोर्निया में भी सुशांत के लिए न्याय ( the voice of justice has started to rise in Sushant in California too ) की आवाज़ उठने लगी है। उनके हाथ में एक सर्टिफिकेट भी दिखाई दे रहा है।

 

 

अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ( Shweta Singh Kriti Instagram Account ) पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बताया है कि ‘भारत के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कैलिफोर्निया ने उनके भाई सुशांत सिंह राजपूत को पहचाना और समाज में उनके द्वारा किए गए काम को मान्यता दी है।’ पोस्ट में श्वेता ने यह भी बताया कि ‘कैलिफोर्निया सुशांत के लिए न्याय की ( California will support the demand for justice for Sushant ) जंग में उनके साथ हैं। उन्होंने लोगों से भी पूछा क्या वह उनके साथ हैं? उन्होंने कैलिफोर्निया को इस बात के धन्यवाद भी कहा है।’ बता दें श्वेता अपने पति और बच्चों के साथ अमेरिका में ही रहती हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव ( Shweta Active In Social Media ) हैं और सुशांत से जुड़ी हर चीज़ों को शेयर करती रहती हैं।

 

हाल ही में श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत के देहांत ( Sushant Singh Rajput ) के बाद उनके घर पर रखी प्रार्थना सभा की एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें अभिनेता के पिता और उनकी बहनें नज़र आ रही हैं। सभी सुशांत की आत्मा के लिए प्रार्थना ( Prayer For Sushant Sing Rajput ) करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए इस कैंपेन में सहयोग करें और हाथ जोड़े अपनी एक तस्वीर पोस्ट करें।” बता दें अब बॉलीवुड ( Bollywood Raise Voice For Sushant ) की तरफ से भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच के लिए मांग उठने लगी है। सभी का कहना है कि सुशांत को न्याय मिलना चाहिए और सीबीआई जांच जरूर होनी चाहिए।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो