Sushant Singh के देहांत से पहले Rhea Chakraborty ने बताया था उन्हें अपना खास दोस्त, रिलेशनशिप की बातों को नकारा था

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Aug 2020, 10:07 AM IST
Sushant Singh के देहांत से पहले Rhea Chakraborty ने बताया था उन्हें अपना खास दोस्त, रिलेशनशिप की बातों को नकारा था
Sushant Singh Rajput Girlfriend Rhea Chakraborty Relastionship

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत ( Sushant Singh Rajput ) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जिसमें वह सुशांत को अपना बॉयफ्रेंड ( Rhea Sushant Relastionship ) नहीं बल्कि उनको अपना दोस्त बताती हुईं नज़र आ रही हैं। इसके बाद से रिया एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide ) में प्रथम आरोपी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को ही मना जा रहा है। वहीं दूसरी ओर एक्टर के पिता केके सिंह ( KK Singh File FIR Against Rhea) ने रिया के खिलाफ पटना के राजीवनगर ( Patna Rajivnagar Police Station ) में एफआईआर भी दर्ज करा दी है। जिसके बाद से रिया की मुश्किलें और भी बढ़ गई है। पिता केके सिंह ने रिया पर धोखाधड़ी और सुशांत को प्यार के जाल में फंसाने और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया को लेकर रोज़ाना कई बातें सामने आ रही हैं। ऐसे में रिया को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। जिसके बाद से वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उनका एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने सिंगल होने की बात कह रही हैं।

 

दरअसल, रिया चक्रवर्ती का एक इंटरव्यू ( Rhea Chakraborty Interview ) सामने आया है। जिसमें वह सुशांत के बारें में बात करती हुई नज़र आ रही है। इंटरव्यू में रिया सुशांत ( Rhea Sushant ) संग अपने रिलेशन को दोस्ती का रिश्ता बताती हुईं सुनाई दीं थी। यह इंटरव्यू अभिनेता के देहांत से 2 महीने पहले का है। जब रिया से सुशांत और उनके रिश्तों ( Sushant Rhea Relastionship ) को लेकर पूछा गया था। जिस पर रिया ने जवाब देते हुए कहा था कि- "सुशांत और उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है। वह बस अच्छे दोस्त हैं। वह सुशांत को 8 सालों से जानतों हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वह जब भी रिलेशनशिप में किसी के साथ जाएंगी तो कभी किसी से छुपाएंगी नहीं।" इस इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत की तारीफ करते हुए कहा था कि "वह जितने भी लोगों से अभी तक मिली और जानती हैं उनमें से सबसे अच्छे इंसान सुशांत ही हैं। लेकिन वह नहीं जानती कि सुशांत उनके बारें में क्या सोचते हैं।"

यह खबर सामने आने से सुशांत के प्रशंसकों ( Sushant Singh Rajput Fans ) में रिया के और भी गुस्सा बढ़ गया है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) की बात करें तो सीबीआई और ईडी ( ED And CBI Investigate Sushant Case ) लगातार सुशांत केस को लेकर जांच पड़ताल कर रही है। ईडी सुशांत के मनी लॉन्ड्रिंग ( ED Investigate Sushant Money Laundring Case ) केस में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से लगातार पूछताछ कर रही है। ईडी सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ( Siddharth Pitani ) से भी पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए सीबीआई जांच को लेकर अब विदेशों से भी आवाज़ें उठने लगी है। सभी चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिलना चाहिए और उनकी मौत की असल सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए।

Show More