Sushant के व्हाइट बोर्ड से एक और बड़ा खुलासा, 29 जून के बाद क्या करेंगे इसका बनाया था पूरा प्लान

By: Sunita Adhikari
| Published: 01 Aug 2020, 09:28 AM IST
Sushant के व्हाइट बोर्ड से एक और बड़ा खुलासा, 29 जून के बाद क्या करेंगे इसका बनाया था पूरा प्लान
Sushant Singh Rajput White Board

  • हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया पर बताया कि सुशांत ने 29 जून के बाद के लिए अपना पूरा प्लान बनाया था कि वह क्या-क्या करेंगे।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को डेढ़ महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। पूरा देश सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। इधर, अब सुशांत के परिवार (Sushant's Family) ने भी उनके लिए इंसाफ की मांग करना शुरू कर दिया। एक तरफ जहां एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवा दी है तो दूसरी तरफ सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर लगातार इंसाफ के लिए अपनी आवाज उठा रही हैं। हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया पर बताया कि सुशांत ने 29 जून के बाद के लिए अपना पूरा प्लान बनाया था कि वह क्या-क्या करेंगे।

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम (Shweta Singh Kirti Instagram) अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक व्हाइट बोर्ड है, जिसमें सुशांत ने अपना प्लान बना रखा था। सुशांत सिंह राजपूत ये रूटीन 29 जून से अपनाने वाले थे। इस व्हाइट बोर्ड पर लिखा था, 'सुबह जल्दी उठना (अपना बेड बनाना), किताबें पढ़ना, फिल्में और सीरीज देखना, गिटार बजाना सीखना, वर्कआउट करना, मेडिटेशन करना, अपने आसपास साफ और स्वच्छ रखना, लर्न, प्रैक्टिस और रिपीट।'

सुशांत के इस व्हाइट बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह 29 जून से अपना वर्कआउट और पारलौकिक ध्यान शुरू करने का प्लान कर रहे थे। वह आगे की योजना बना रहे थे। #justiceforsushant.' श्वेता के इस पोस्ट लोग उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं। साथ ही लोगों ने उन्हें मजबूती से खड़े रहने की बात कही।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने इसे सुसाइड बताया। इस केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमें सुशांत के परिवार वाले, करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के लोग शामिल हैं। लेकिन इसके बावजूद पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा है। ऐसे में सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद से बिहार पुलिस (Bihar Police) के एक टीम मुंबई में जांच कर रही है।

Show More