scriptसुशांत सिंह के भी गले पड़ा था #MeToo का फंदा, इस हीरोइन के ट्वीट से बची थी इज्जत | Sushant Singh Rajput Tangled in MeToo Case,Miss behave with Co-Actress | Patrika News
बॉलीवुड

सुशांत सिंह के भी गले पड़ा था #MeToo का फंदा, इस हीरोइन के ट्वीट से बची थी इज्जत

MeToo Allegation On Sushant Singh : को-स्टार अभिनेत्री संजना सांघी के साथ दुर्व्यवहार करने का लगा था आरोप
अभिनेत्री ने विदेश से लौटने के बाद सफाई पेश करते हुए किया था एक ट्वीट

Jun 24, 2020 / 02:55 pm

Soma Roy

sushant1.jpg

MeToo Allegation On Sushant Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। उनकी आत्महत्या से रुपहले पर्दे का एक और पहलू सामने आया है। उन्होंने भाई-भतीजेवाद के चेहरे को बेनकाब किया, जिसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरों पर है। अपने अभिनय, डांस और व्यवहार से लोगों का दिल जीतने वाले सुशांत भी ग्लैमर जगत की कालिख से बच नहीं पाए। उन पर #MeToo का फंदा कसा था। उन पर अपनी को-एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी (Misbehave with Co-Actress) करने का आरोप लगा था।
बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज कलाकारों जैसे-नाना पाटेकर, आलोकनाथ आदि पर छेड़छाड़ के आरोप लगे थे। इसी कड़ी में सुशांत का भी नाम सामने आया था। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी को-स्टार अभिनेत्री संजना सांघी के साथ दुर्व्यवहार किया था। उस वक्त फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग चल रही थी। तब उस फिल्म का नाम ‘किजी और मैनी’ था। इन सबसे परेशान होकर ही सुशांत ने ट्विटर पर संजना के साथ हुई निजी बातचीत को सार्वजनिक किया था। यहां पर दोनों एक-दूसरे के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए नजर आए थे।
संजना सांघी (Actress Sanjana Sanghi) बॉलीवुड में इस फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली थीं। सुशांत के साथ सोशल मीडिया पर उनको लेकर तमाम तरह की बातें सामने आ रही थी। इस मसले को #MeToo से भी जोड़ा जा रहा था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस संजना को खुद इसकी सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, मैं कल ही अमेरिका से वापस लौटी। मैंने कई तथ्यहीन कहानियां सुनी, जो कि फिल्म किजी और मैनी के सेट की बताई जा रही हैं। मैं ये साफ करना चाहती हूं कि मेरे साथ किसी तरह की कोई बदतमीजी नहीं हुई है और मैं चाहती हूं कि इस मामले को अब यही खत्म कर दिया जाए। अपनी को-एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद से ही सुशांत के माथे पर लगे इस इल्जाम की कालिख मिट पाई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / सुशांत सिंह के भी गले पड़ा था #MeToo का फंदा, इस हीरोइन के ट्वीट से बची थी इज्जत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो