scriptऑर्गेनिक खेती करना चाह रहे थे Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty ने धमकी देकर रोक लिया उनका रास्ता | Sushant Singh Rajput wanted to do organic farming | Patrika News

ऑर्गेनिक खेती करना चाह रहे थे Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty ने धमकी देकर रोक लिया उनका रास्ता

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2020 12:45:51 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput died) के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR रिया के जिंदगी में आने के बाद से सुशांत रहने लगा था तनाव में

Sushant Singh father KK Singh FIR against Rhea Chakraborty

Sushant Singh father KK Singh FIR against Rhea Chakraborty

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) की मौत की गुत्थी अब सुलझने की बजाय और ही उलझती जा रही है अब उनके पीछे छिपे राज एक एक करके बाहर निकल रहे है। अभी पुलिस उनकी मौत के कारणों का खुलासा करने के लिए जांच कर ही रही थी कि अब सुशांत (sushant singh rajput father reveals )के पिता ने उनका मौत से जुड़े कई ऐसे राज खोल दिये हैं कि पुलिस खुद इस बात को सुनकर हैरत में आ गई। सुशांत (Sushant Singh father KK Singh FIR against Rhea Chakraborty) के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराते हुए यह आरोप लगाया है कि उनकी मौत के कारणों की सबसे बड़ी वजह थी रिया चक्रवर्ती। रिया (Rhea Chakraborty) के जिंदगी में आने के बाद से सुशांत काफी तनाव में रहने लगा था। रिया ने सुशांत को उसके घर पर ही बंधक बनाकर रखा हुआ था वो उसके इशारों पर नाच रहा था क्योंकि वो रिया के द्वारा रची गई साजिश में फंस चुका था।

केके सिंह ने FIR में बताया कि रिया ने उनके बेटे की जिंदगी को पहले ही खत्म कर दिया था उसकी नजर सिर्फ सुशांत के पैसे पर थी। FIR में सुशांत के पिता ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि-“सुशांत (Organic Farming Plans Of Sushant) फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाह रहा था, उसका दोस्त महेश भी उसका साथ देने के लिए पूरी तरह से तैयार था लेकिन तब रिया ने सुशांत को धमकी देकर ऐसा करने से रोक दिया।”

View this post on Instagram

बाज़ीचा-ए-अत्फ़ाल है दुनिया, मेरे आगे होता है शब-ओ-रोज़ तमाशा, मेरे आगे मत पूछ कि क्या हाल है मेरा तेरे पीछे तू देख कि क्या रंग है तेरा, मेरे आगे नफ़रत का गुमाँ गुज़रे है, मैं रश्क से गुज़रा क्योंकर कहूँ, लो नाम न उनका मेरे आगे ईमाँ मुझे रोके है, जो खींचे है मुझे कुफ़्र काबा मेरे पीछे है, कलीसा मेरे आगे आशिक़ हूँ, पे माशूक़-फ़रेबी है मेरा काम मजनूं को बुरा कहती है लैला, मेरे आगे हमपेशा-ओ-हमशरब-ओ-हमराज़ है मेरा ‘ग़ालिब’ को बुरा क्यों, कहो अच्छा, मेरे आगे

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

रिया ने सुशांत को धमकी देकर कहा था कि यदि तुम मेरी बात नहीं मानोगे तो मैं मीडिया के सामने तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी की तुम पागल हो। इसके अलावा रिया ने सुशांत सिंह के पैसों को पूरी तरह से खाली कर दिया था और 8 जून को सुशांत का घर छोड़ घर से काफी सामान कैश, जेवरात, लैपटॉप , पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड, उनके पिन नम्बर जिसमें सुशांत के अहम दस्तावेज, ईलाज के सारे कागज लेकर चली गई।

सुशांत के पिता ने FIR में कहा, “घर से निकल जाने के बाद उसने सुशांत का फोन नम्बर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया था। रिया के जाने के बाद सुशांत ने अपनी बहन को फोन करके में बताया था- “कि रिया उसको ब्लैकमेल कर रही है। और घर से काफी सामान लेकर चली गई है। यहां तक कि मेरे इलाज के कागजात भी लेकर गई है और मुझे धमकी देकर गई है कि यदि मैने उसकी बात नही मानी तो वो वह मुझे पागल घोषित कर देगी।”
सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि यदि मेरा बेटा मानसिक बीमारी से पीड़ित था तो इसकी जानकारी उसके परिवार वालों क्यों नहीं दी गई? जबकि इसकी पहली सूचना परिवार को मिलनी चाहिए थी। यह बात घरवालों से छिपाकर क्यों रखी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो