scriptSushant Singh Rajput ने बीच सड़क पर किया शाहरुख खान के अंदाज में डांस, देखें पुराना Video | Sushant Singh Rajput was dancing like shah rukh khan video goes viral | Patrika News

Sushant Singh Rajput ने बीच सड़क पर किया शाहरुख खान के अंदाज में डांस, देखें पुराना Video

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2020 02:18:44 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जमशेदपुर की सड़कों पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput dance video

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हाल ही में आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) रिलीज हो चुकी है। लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया (Social Media) पर दी। साथ ही फैंस फिल्म से जुड़े अपने पसंदीदा सीन को और डायलॉग को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने भी फिल्म मेकिंग की एक छोटी वीडियो साझा की है। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत जमशेदपुर की सड़कों पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।
इस वीडियो को संजना सांघी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sanjana Sanghi Instagram) पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) अपनी आवाज में सुशांत के बारे में बताते हैं। मुकेश कहते हैं कि एक बार हम जमशेदपुर की सड़क पर शूट कर रहे थे। हमारे पास बहुत वक्त था तो हमने स्पीकर मंगाए और ओम शांति ओम फिल्म का गाना प्ले किया। शाहरुख खान के गाने पर सुशांत ने सड़क के बीचों-बीच अपना मैजिक दिखाना शुरू कर दिया। वीडियो में उसके बाद सुशांत शाहरुख खान के स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं। आखिर में सुशांत कहते हैं अच्छा करता हूं ना।
इस वीडियो को शेयर करते हुए संजना सांघी ने कैप्शन में लिखा, ‘एक फिल्म, कभी न खत्म होने वाली यादें। 24 जुलाई आ गया है। यकीन नहीं होता। संजना ने आगे लिखा, हमारा हीरो, असली हीरो।’ संजना द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। उनकी मौत से हर कोई हैरान रहा गया। आज भी उनके फैंस उनकी मौत के सदमे से नहीं निकल पाए हैं। वहीं, पुलिस सुशांत के आत्महत्या के कारणों में जुटी है। जिसके तहत अभी तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। हालांकि लोगों की मांग है कि इस केस की जांच सीबीआई द्वारा हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो