scriptSushant Singh Rajput की बहन श्वेता सिंह ने कहा- भगवान और उसके न्याय पर विश्वास रखें | sushant sister shweta singh kirti wrote, have faith in god justice | Patrika News

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता सिंह ने कहा- भगवान और उसके न्याय पर विश्वास रखें

Published: Jul 13, 2020 04:40:19 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक बार फिर पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने भगवान के न्याय पर भरोसा रखने के लिए कहा।

shweta_singh_kirti_post_1.jpg

shweta singh kirti post

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई (Mumbai) स्थित किराए के घर में फांसी लगा कर जान दे दी थी। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पुलिस सुशांत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) करने के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। इस मामले में पुलिस अब तक करीब 34 से 35 लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत के फैंस और कई करीबी ये मामने के लिए तैयार नहीं हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। अब उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक बार फिर पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने भगवान के न्याय पर भरोसा रखने के लिए कहा।
सबसे पहले कीर्ति ने लोगों के उनके समर्थन के लिए धन्यवाद कहा। श्वेता ने फेसबुक पर लिखा, ‘आप लोगों ने जिस तरह का प्यार और समर्थन दिखाया है उसके लिए मैं आभारी हूं। इस कठिन समय में हमारे परिवार को ताकत देने और हमारी देखभाल करने के लिए मैं आप लोगों की बहुत शुक्रगुजार हूं। आइए भगवान और उसके न्याय पर विश्वास रखें। प्रार्थना करते रहें।’
shweta_singh_kirti_post.jpg
बता दें कि सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही उनके फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा। सुशांत को एक महीना हो गया, दुनिया को अलविदा कहे लेकिन फैंस अभी भी उन्हें लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर याद करते हैं। साथ ही सुशांत के परिवार को हर वक्त अपना समर्थन देते हैं। सुशांत के परिवार को भी शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि लोग इस कदर सुशांत को प्यार करते हैं।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभी तक पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने भी पुलिस को ईमेल के जरिए अपना बयान दिया था। वह इस वक्त मुंबई (Mumbai) में नहीं है इसलिए उन्होंने ईमेल के जरिए बयान दर्ज कराया। सुशांत शेखर कपूर के साथ फिल्म पानी में काम करने वाले थे। लेकिन यशराज ने इस फिल्म से किनारा कर दिया था। जिसके बाद यह फिल्म बन नहीं पाई। सुशांत इसे लेकर काफी निराश थे। इस बात का खुलासा खुद शेखर कपूर ने किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो