scriptयूरोप ट्रिप से वापस आने के बाद ‘बहुत रोते थे सुशांत’, सैमुअल मिरांडा ने किया सीबीआई के सामने बड़ा खुलासा | Sushant used to cry a lot' after coming back from Europe trip | Patrika News

यूरोप ट्रिप से वापस आने के बाद ‘बहुत रोते थे सुशांत’, सैमुअल मिरांडा ने किया सीबीआई के सामने बड़ा खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2020 12:55:52 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मिरांडा ने सीबीआई (CBI)को बताया कि सुशांत अक्सर बहुत रोया करते थे
मई 2019 से रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) का सुशांत के घर काफी आना-जाना शुरू हो गया था

 'Sushant used to cry a lot'

‘Sushant used to cry a lot’

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)केस में हो रहे नए नए खुलासे से सीबीआई (CBI) के सामने कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। कि एक्टर कैसे लोगों के साथ रहकर धोखा खा रहा था। अब सीबीआई इस मामले की गहराई से जांच करते हुए सुशांत से जुड़े हर तार से पूछताछ करके राज खोलने की कोशिश कर रही है। इस दौरान एक ऐसा खुलासा सामने आया है कि जानकर हर कोई हैरान हो रहा है। हाल ही में सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Manager Samuel Miranda)ने सीबीआई के सामने इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत अक्सर घर पर रहकर बहुत रोया करते थे।

जानकारी के मुताबिक, सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda)ने बताया कि सुसांत के घर पर काम करने के लिए उन्हें सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने लगाया था। सैमुअल का काम सुशांत के स्टाफ को हैंडल करना और सैलरी देना था। सैमुअल ने बताया कि एक बार सुशांत का अपनी बहन प्रियंका और सिद्धार्थ से किसी बात को लेकर काफी झगड़ा हो गया था जिसके बाद वो दोनों दिल्ली चले गए थे।

सैमुअल के मुताबिक, मई 2019 में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के घर में एट्री लेना शुरू किया था। इसके बाद उनके भाई शौविक के साथ पिता का भी आना-जाना शुरू हो गया था। धीरे धीरे रिया(rhea chakraborty) ने सुशांत को ऐसा वश में कर लिया कि घर पर रहते हुए वो उसके ईशारों पर नाचने लगे थे। रिया चक्रवर्ती(rhea chakraborty) हफ्ते में एक या दो बार पार्टी रखती थीं ताकि सुशांत इन पार्टियों में अपने आपको व्यस्त रख सकें। लेकिन सुशांत इन पार्टियों में शामिल नहीं हुआ करते थे। वो अपने कमरे से बाहर नहीं निकलते थे और खुद को कमरे में लॉक कर लिया करते थे।

सैमुअल ने सीबीआई को बताया कि सुशांत के घर पर रहने वाले नौकरों और रिया ने उन्हें बताया था कि इस घर में भूत-प्रेत का वास है। मिरांडा ने कहा कि कई बार आधी रात को सुशांत अपने कमरे से बाहर आकर हनुमान की मूर्ति को गले लगाकर वापस कमरे में चले जाते थे। ये तब शुरू हुआ जब सुशांत, रिया(rhea chakraborty) और शौविक के साथ यूरोप की ट्रिप से वापस लौटे थे।

सैमुअल ने कहा कि सुशांत को वॉटरस्टोन क्लब पूर्व जाने की सलाह उनकी मैनेजर श्रुति मोदी और रिया ने ही सलाह दी थी। लेकिन वहां पर जाने के बाद भी सुशांत की तबीयत में कोई खास सुधार नहीं हुआ और वह बहुत बार रोते रहते थे। सैमुअल ने यह भी दावा किया है कि इस क्लब में सुशांत की बहनें भी उनसे मिलने के लिए आई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो