scriptऑक्सीजन सिलेंडर्स की कमी के चलते रोते हुए डॉक्टर को देख एक्ट्रेस आईं मदद के लिए आगे, हो रही हैं अब ट्रोल | Sushmita Sen Troll For Sending Oxygen Cylinders To Delhi From Mumbai | Patrika News
बॉलीवुड

ऑक्सीजन सिलेंडर्स की कमी के चलते रोते हुए डॉक्टर को देख एक्ट्रेस आईं मदद के लिए आगे, हो रही हैं अब ट्रोल

कोरोनावायरस की वजह से दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी के कारण लोगों की मौतें हो रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने मुंबई से दिल्ली की ओर कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर्स भेजने की कोशिश की थी। जिसकी वजह से वह खूब ट्रोल हो रही हैं। जानिए पूरा मामला।

नई दिल्लीApr 23, 2021 / 01:24 pm

Shweta Dhobhal

Sushmita Sen Troll For Sending Oxygen Cylinders To Delhi From Mumbai

Sushmita Sen Troll For Sending Oxygen Cylinders To Delhi From Mumbai

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है। महज कुछ ही घंटों में कई लोग कोविड-19 से ग्रस्त हो चुके हैं। वहीं अस्पतालों की हालत भी बद से बदतर होती जा रही है। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी के चलते लोगों की जान जा रही हैं। ऐसे में इस वक्त हर कोई शख्स एक-दूसरे की मदद करने में लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर ऑक्सीजन की कमी के लोगों की चिंता का कारण बना हुआ है। लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ऑक्सीजन की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर डॉक्टर्स भी सोशल मीडिया पर अस्पतालों की बिगड़ी हालत के बारें में बता रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आगे आईं हैं और ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी को पूरा करने के लिए मदद कर रही थीं, लेकिन अब वह ट्रोल हो रही हैं। जानिए पूरा मामला।

sush_1.jpg

सुष्मिता सेन का पूरा किस्सा

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जब सुष्मिता सेन को पता चला कि दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर्स की कमी हो रही है। तो उन्होंने तुंरत मदद करते हुए अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर्स पहुंचाने की कोशिश की। लेकिन किसी भी तरह का ट्रांसपोर्ट ना मिलने की वजह से सिलेंडर्स दिल्ली नहीं पहुंच पाए। इस बात से सुष्मिता बहुत दुखी हुईं और उन्होंने एक ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी ने बताया क्यों लेना चाहिए अनाथालय के बच्चों को गोद

https://twitter.com/thesushmitasen/status/1385247574857187337?ref_src=twsrc%5Etfw

सुष्मिता सेन का ट्वीट

दिल्ली ऑक्सीजन सिलेंडर्स ना भेजने का दुख व्यक्त करते हुए एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होेंने लिखा कि यह बहुत दिल तोड़ने वाली बात है कि हर जगह ऑक्सीजन की कमी हो रही है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने दिल्ली के कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर्स अरेंज किए। उन्हें दिल्ली पहुंचाने में कोई रास्ता निकालें। बस फिर क्या था एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद लोग गुस्सा हो गए और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।

यह भी पढ़ें

45 साल की हुई एक्ट्रेस Sushmita Sen, 1 नहीं 10 आदमियों के साथ रह चुकी हैं रिलेशनशिप में

https://twitter.com/HemantVIIII/status/1385248470051680262?ref_src=twsrc%5Etfw

ऑक्सीजन सिलेंडर दिल्ली भेजने पर भड़के यूजर्स

सुष्मिता सेन को ट्रोल करने की वजह है दिल्ली। जी हां, जैसा कि हम सब जानते हैं कि इस वक्त मुंबई भी कोरोना के कहर से गुज़र रही है। ऐसे में यूजर्स का कहना है कि अगर ऑक्सीजन की कमी हर जगह हो रही है। तो वह ऑक्सीजन सिलेंडर्स मुंबई की जगह दिल्ली क्यों भेज रही हैं। यूजर का जवाब देते हुए सुष्मता ने कहा कि मुंबई में ऑक्सीजन है, लेकिन दिल्ली में नहीं है। खास कर छोटे अस्पतालों में। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर आप भी मदद कर सकते हैं को करें।

 

Home / Entertainment / Bollywood / ऑक्सीजन सिलेंडर्स की कमी के चलते रोते हुए डॉक्टर को देख एक्ट्रेस आईं मदद के लिए आगे, हो रही हैं अब ट्रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो