Sushant पर लगे MeToo के आरोपों पर बोलीं दिल बेचारा की एक्ट्रेस, कहा- संजना ने कभी असहज महसूस नहीं किया

By: Sunita Adhikari
| Published: 27 Jul 2020, 03:27 PM IST
Sushant पर लगे MeToo के आरोपों पर बोलीं दिल बेचारा की एक्ट्रेस, कहा- संजना ने कभी असहज महसूस नहीं किया
Swastika Mukherjee on MeToo Allegations

  • 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) में संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने सुशांत पर लगे मीटू के आरोपों पर अपनी बात कही है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। जिसके बाद से ही अभी तक फैंस उनकी मौत के गम से बाहर नहीं निकल पाएं हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के करीबी दोस्त आए दिन उनसे जुड़ी यादें शेयर कर रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) में संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) ने सुशांत पर लगे मीटू के आरोपों पर अपनी बात कही है।

स्वास्तिका मुखर्जी कहती हैं कि संजना सांघी ने कभी भी सुशांत के साथ में असहज महसूस नहीं किया। एक औरत होने के नाते मुझे समझ आ जाता अगर ऐसा कुछ भी होता तो। मैंने फिल्म में संजना की मां का किरदार निभाया था। जब ऐसी खबरें सामने आईं तो हम सब हैरान थे। काफी लोगों ने मुझसे मुकेश छाबरा (Mukesh Chhabra) के बारे में पूछा। स्वास्तिका आगे कहती हैं कि अगर संजना के साथ ऐसा कुछ भी होता तो क्रू मेंबर्स उन्हें इसके बारे में जरूर बताते। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था जैसी खबरें चल रही थीं।

स्वास्तिका आगे कहती हैं कि फिल्म में मां की किरदार के कारण मैं सुशांत और संजना के साथ ज्यादातक वक्त सेट पर मौजूद रहती थी। कई बार हम लोगों ने साथ में नाइट आउट भी किया। कभी भी किसी भी सदस्य ने असहज महसूस नहीं किया। सेट पर हमेशा ही पॉजिटिव माहौल रहता था। बता दें कि साल 2018 में 'दिल बेचारा' (Dil Bechara Shooting) की शूटिंग के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत ने संजना के साथ गलत व्यवहार किया। लेकिन अब हाल ही में खुद संजना ने बताया था कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। सुशांत और मैं काफी अच्छे दोस्त थे। जब ऐसी खबरें सामने आईं तो हम सब हैरान थे।