भूषण कुमार की पत्नी Divya Khosla ने Sonu Nigam किया पलटवार, कहा- लगा दूं आप पर MeToo का आरोप

By: Neha Gupta
| Published: 25 Jun 2020, 09:46 AM IST
भूषण कुमार की पत्नी Divya Khosla ने Sonu Nigam किया पलटवार, कहा- लगा दूं आप पर MeToo का आरोप
Divya Khosla slams Sonu nigam

सिंगर सोनू निगम (Singer Sonu Nigam) कुछ दिनों से म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई सारी बातें सामने रख रहे हैं। इसपर भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने एक लंबा-चौड़ा वीडियो जारी कर सोनू पर पलटवार (Divya video on Sonu) किया है और उनपर झूठे आरोप लगाने पर कई बड़ी बातें बोली हैं।

नई दिल्ली | सिंगर सोनू निगम (Singer Sonu Nigam) कुछ दिनों से म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई सारी बातें सामने रख रहे हैं। साथ ही उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Sonu Nigam on T-series Bhushan Kumar) को खुली चेतावनी भी दी थी कि मुझसे पंगा मत लेना। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भूषण कुमार और टी-सीरीज पर लोगों का खूब गुस्सा निकला। इसपर भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने उनपर निशाना साधा था। अब उन्होंने एक लंबा-चौड़ा वीडियो जारी कर सोनू पर पलटवार (Divya video on Sonu) किया है और उनपर झूठे आरोप लगाने पर कई बड़ी बातें बोली हैं। उन्होंने सोनू के आरोपों पर निशाना साधते हुए उनसे सवाल करते हुए कि आपने अब तक कितनों को काम दिया।

दिव्या खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम (Divya Khosla Instagram video) पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि सोनू निगम, भूषण कुमार और टी-सीरीज के खिलाफ एक कैंपेन (Divya Khosla slams Sonu nigam) चला रहे हैं तो मैं बताना चाहती हूं कि हमने आजतक हजारों कलाकारों को काम दिया है। उन्होंने फिल्म यारियां में न्यूकमर को मौका देने की बात (T-series welcomed newcomers) कहते हुए नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का नाम भी लिया।

सोनू निगम से सवाल करते हुए दिव्या ने कहा कि आप इतने बड़े सिंगर है, आपने आजतक कितने लोगों को काम (Divya asked Sonu about break) दिया। गुलशन कुमार की वजह से आपका करियर बना है। वो ही आपको दिल्ली से मुंबई लेकर आए थे। आप दिल्ली की रामलीला में 5 रुपए में गाया करते थे। दिव्या ने सोनू की सफलता पर बात करते हुए कहा कि गुलशन कुमार जी (Gulshan Kumar) की वजह से आप आज इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं।

दिव्या ने कहा भूषण कुमार आपके पास अबू सलेम (Abu Salem) से खुद को बचाने के लिए क्यों आएंगे। क्या आपका रिश्ता अबू सलेम से हैं, इसपर जांच की जानी चाहिए।

दिव्या ने आगे कहा कि सोनू जी ने जो मीटू मूवमेंट (MeToo Movement) की बात की और आरोप लगा दिया। तो ऐसे कोई भी आकर बोल सकता है, कई लोग इस मूवमेंट का गलत फायदा उठाते हैं। आज को मैं आप पर MeToo का आरोप लगा दूं तो क्या आप हो जाएंगे मीटू रेपिस्ट। दिव्या ने ऐसे कई बड़ी बातें सोनू निगम को अपने वीडियो के जरिए बोल दी हैं। उन्होंने गीता की बात भी कही कि उन्हें सच्चाई पर चलते का प्रेरणा वहां से मिलती है। हालांकि दिव्या के इस वीडियो के बाद अभी सोनू का कोई जवाब नहीं आया है।