दादी के निधन से दुखी तापसी पन्नू ने कही ये बड़ी बात, पूरा परिवार सदमे में

By: भूप सिंह
| Updated: 31 May 2020, 10:24 AM IST
दादी के निधन से दुखी तापसी पन्नू ने कही ये बड़ी बात, पूरा परिवार सदमे में
Taapsee Pannu

तापसी पन्नू की दादी का हुआ निधन, दुखी होकर कही ये बात.....

 

फिल्म 'सांड की आंख' में शूटर दादी का किरदार निभा चुकीं ताप्सी पन्नू ( Taapsee Pannu ) की रियल दादी का निधन हो गया। लॉकडाउन के बीच घर में समय बिता रही है एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। क्योंकि उनकी दादी इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं। हाल ही एक्ट्रेस ने अपनी दादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दुख जाहिर किया। उन्होंने कैप्शन में बताया कि दादी का जाना उनके लिए कितना गहरा सदमा है। तापसी ने अपनी इस पोस्ट में बताया कि उनकी बिजी परिवार के लिए एक खालीपन छोड़कर गईं। अभिनेत्री की इस पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए कई लोग उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

Taapsee Pannu

तस्वीर शेयर कर जताया दुख
तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर दादी की तस्वीर शेयर की जिसमें गुरुद्वारे में पूजा स्थल के उनकी दादी की फोटो रखी हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, 'मेरी बिजी आज चली गई हैं। हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर। आप हमेशा दिलों में रहेंगी बिजी।' तापसी इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने उनकी दादी की आत्मा की शांति की कामना की और उनके परिवार को सांत्वना दी हैैं।

दादी को नहीं दे पाई अंतिम विदाई
बता दें कि तापसी इन दिनों मुंबई में अपनी बहन के साथ रह रही हैं। लॉकडाउन और मौजूदा हालातों के कारण वे अपनी दादी को अंतिम विदाई देने नहीं जा पाईं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तापसी अपनी दादी के बेहद करीब थी और उनके निधन से बेहद गहरे सदमे में हैं। कोरोना वायरस के चलते लगे लॉडाउन में तापसी की दादी ही नहीं बल्कि और कई दिग्गज अभिनेताओं का निधन भी हो चुका है।

 

Taapsee Pannu

लॉकडाउन के बीच इन सितारों का हुआ निधन
इरफान खान, ऋषि कपूर, अक्षय कुमार के कजन सचिन कुमार, शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के अहम सदस्य अभिजीत और संगीतकार प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती सहित टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार लॉकडाउन में इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।