Thappad trailer: 'थप्पड़' का ट्रेलर रिलीज, दिमाग को झिंझोड़ देगी तापसी की फिल्म

Vivhav Shukla
| Updated: 31 Jan 2020, 12:55 PM IST
Thappad trailer: 'थप्पड़' का ट्रेलर रिलीज, दिमाग को झिंझोड़ देगी तापसी की फिल्म

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़’ (Thappad trailer) का ट्रेलर सामने आ चुका है

नई दिल्ली। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की आगामी फिल्म थप्पड़ फिल्म का ट्रेलर(Thappad trailer) रिलीज हो चुका है। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। तापसी की फिल्म बदला और मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर ज़ोरदार कमाई की थी।अब देखना होगा की क्या फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर खरी उतरती है या नहीं।

फिल्मों में गाना गाने वाले मनोज तिवारी कैसे बन गए राजनीति के सुपरस्टार?

वहीं फिल्म के ट्रेलर ( trailer) की बात करें तो ये काफी इंप्रेसिव लग रहा है। ट्रेलर में तापसी (Taapsee Pannu) हाउस वाइफ की भूमिका में नजर आ रही हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में तापसी के एक्सप्रेशंस देखकर लग रहा था कि उन्हें किसी ने एक थप्पड़ मारा है। ट्रेलर में इसी थप्पड़ की कहानी दिखाई गई है।ये फिल्म महिलाओं के खिलाफ हो रहे घरेलू हिंसा की कहानी को बयां करती है। इस शानदार ट्रेलर को देख कर रिएक्शन देना भी शुरू कर चुके हैं।

बता दें फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। फिल्म में उनके अलावा रत्ना पाठक, मानल कौल, दिया मिर्जा, तन्वी आजमी और राम कपूर भी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार (bhushan kumar) और अनुभव सिन्हा (anubhav sinha) ने प्रड्यूस भी किया।वहीं फिल्म को अनुभव ने डायरेक्ट किया है।