scriptManmarziyan Movie Trailer: कॉमेडी, रोमांस का है जबरदस्त डोज, तापसी विक्की कौशल संग कर रही हैं इंटीमेट सीन्स | Taapsee Pannu New Movie Manmarziyaan Trailer | Patrika News
बॉलीवुड

Manmarziyan Movie Trailer: कॉमेडी, रोमांस का है जबरदस्त डोज, तापसी विक्की कौशल संग कर रही हैं इंटीमेट सीन्स

जूनियर बच्चन करीब 2 साल बाद कैमरे के सामने आए हैं इसलिए यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है।

Aug 09, 2018 / 12:21 pm

Rahul Yadav

manmarziyaan

manmarziyaan

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘मुल्क’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ ऋषि कपूर ने मुख्य भूमिका अदा की है और अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल दिखाती नजर नहीं आ रही है। ‘मुल्क’ की कहानी एक ऐसे मुस्लिम परिवार की कहानी है जिस पर देशद्रोह का आरोप लगा हुआ है। वहीं तापसी ने इसमें वकील का किरदार निभाया है जो इस शख्स को न्याय दिलाने का काम कर रही हैं। अब ऐसे में तापसी दर्शकों के बीच नई फिल्म ‘मनमर्जियां’ एक्टर विक्की कौशल के साथ लेकर आ रही हैं। इस फिल्म का एक नया पोस्टर बीते दिन ही रिलीज किया गया है और अब इस मूूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

तापसी और विक्की रिलेशन में होते हैं

फिल्म ‘मनमर्जियां’ का ये ट्रेलर काफी रोमांटिक है। यह एक ड्रामा, रामांटिक और कॉमेडी मूवी है। अगर इसके ट्रेलर की बात करें तो इसमें यह दिखाया गया है कि तापसी और विक्की एक-दूसरे के साथ रिलेशन में होते हैं और तापसी विक्की के साथ इंटीमेट सीन्स भी करती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद फिर जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन की एंट्री होती है और तापसी की शादी उनसे हो जाती है। जूनियर बच्चन करीब 2 साल बाद कैमरे के सामने आए हैं इसलिए यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है। वो आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे।

लव स्टोरी है ‘मनमर्जियां’

बता दें कि तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन स्टारर ये फिल्म ‘मनमर्जियां’ एक लव स्टोरी पर आधारित है। इसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि अभिषेक इस मूवी में एक सिख लड़के के रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 14 सितंबर को सिनमेाघरों में दस्तक देगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Manmarziyan Movie Trailer: कॉमेडी, रोमांस का है जबरदस्त डोज, तापसी विक्की कौशल संग कर रही हैं इंटीमेट सीन्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो