'रण ऑफ कच्छ' में Taapsee Pannu ने मारे पुश अप्स, वीडियो हुआ वायरल

By: Neha Gupta
| Published: 26 Jan 2021, 09:30 PM IST
'रण ऑफ कच्छ' में Taapsee Pannu ने मारे पुश अप्स, वीडियो हुआ वायरल
Taapsee Pannu

  • तापसी पन्नू ने 'रण ऑफ कच्छ' में लगाए पुश अप्स
  • पुश अप्स लगाते हुए तापसी को समझ आई अपनी गलती
  • तापसी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही हैं। तापसी फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट करने के लिए गुजरात स्थित रण ऑफ कच्छ (Rann of Kutch) गई हुई हैं। जहां से उन्होंने रिपब्लिक डे के मौके पर तेज धूप में एक वीडियो शूट किया। जिसे देखकर फैंस उनकी मेहनत की खूब तारीफ कर रहे हैं। तापसी को सेलेब्स से लेकर फैंस तक स्ट्रॉन्ग बता रहे हैं। वीडियो में तापसी पुश अप्स करती हुई नजर आ रही हैं। तापसी ने फिल्म रश्मि रॉकेट के लिए अपनी बॉडी पर खूब मेहनत की है जिसका एक नमूना उन्होंने वीडियो में दिखाया है।

तापसी पन्नू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी शेयर किया है। तापसी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

photo_2021-01-26_17-57-06.jpg

उन्होंने लिखा- कुछ पुश अप्स मार लिए जाएं, तभी पता चला कि चेहरा तो दिख ही नहीं रहा। मेरे बालों की दुकान बहुत-बहुत धन्यवाद। मैंने अपना सिर थोड़ा सा घुमाया ताकि पता चल सके कि ये आप ही हैं जिसने पुश अप्स मारे। थोड़े और पुश अप्स लगाए तब एहसास हुआ कि सही नहीं हो रहा। उठो अपना बोरिया बिस्तर बांधो और चलते बनो। अगली बार कुछ अच्छी एक्टिविटी ढूंढनी पड़ेगी। #RashmiRocket

taapseep.png

बता दें कि तापसी की फिल्म रश्मि रॉकेट एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें वो एक एथलीट की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में तापसी के साथ अभिषेक बनर्जी भी नजर आएंगे। तापसी ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए खूब पसीना बहाया है। उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी मेहनत साफ दिखाई दी। इसके अलावा तापसी के पास फिल्म शाबाश मिट्ठू और लूप लपेटा भी है।