scriptशादीशुदा Nagarjuna के प्यार में पागल हुआ करती थीं Tabu, एक्टर की पत्नी ने कह दी थी ये बात | Tabu Birthday Actress And Nagarjuna Akkineni Love Story | Patrika News

शादीशुदा Nagarjuna के प्यार में पागल हुआ करती थीं Tabu, एक्टर की पत्नी ने कह दी थी ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2022 11:05:39 am

Submitted by:

Vandana Saini

तब्बू (Tabu) आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। तब्बू हमेशा से ही अपने करियर के साथ-साथ अपने लव अफेरयर्स को लेकर भी खासी चर्चाओं में रही हैं। बताया जाता है कि एक वक्त ऐसा भी था जब एक्ट्रेस साउथ स्टार और पहले से शादीशुदा नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni) से बेपनाह मोहब्बत हो गई थी।

Nagarjuna के प्यार में पागल हुआ करती थीं Tabu

Nagarjuna के प्यार में पागल हुआ करती थीं Tabu

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचाना बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। तब्बू ने बेहद ही कम उम्र में अपने करियर की शुरूआत की और इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपना एक अलग मुकाम हासिल किया। तब्बू का नाम उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है, जिन्होंने इंडस्ट्री में बिना की गॉडफादर के कदम रखा और अपनी जबरदस्त पहचान बनाई। तब्बू ने 16 साल की उम्र में अपने करियर की शुरूआत की और आज 52 साल की होने तक भी वो इंडस्ट्री में सक्रिय है। आज भी एक्ट्रेस की खूबसूरती वैसे ही बरकरार है, जिसको देखने के बाद कोई इस बात पर यकीन ही नहीं कर पाएगा कि उनकी उम्र इतनी हो गई है।
tabu_nagarjuna_1.jpg

तब्बू की लव लाइफ

तब्बू ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत की थी, जिसके बाद वो फिल्मी फिल्मों में छा गई, लेकिन तब्बू हमेशा से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। तब्बू का नाम उसी दौर के हैंडसम साउथ स्टार और पहले से शादीशुदा नागार्जुन (Nagarjuna Akkineni) के साथ खूब चर्चाओं में रहा।

15 सालों तक चला रिश्ता

बताया जाता है कि उस समय दोनों ही एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत किया करते थे। इतना ही नहीं दोनों का रिश्ता करीबन 15 सालों तक रहा। कहा जाता है कि तब्बू उनके प्यार में इतनी पागल थी कि उन्होंने मुंबई की जगह हैदराबाद में एक घर तक खरीद लिया था, जहां वो रहा करते थे, ताकि वो उनके साथ रह सके, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं सका।

यह भी पढ़ें

लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वालीं Tabu का असली नाम जान उड़ जाएंगे आपके भी होश! आज भी ढाती हैं कहर

tabu_nagarjuna_2.jpg

पहले से शादीशुदा थे नागार्जुन


दरअसल, तब्बू के साथ अफेयर रखने के पहले से ही नागार्जुन शादीशुदा थे और वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। इसी बात को लेकर दोनों के रिश्तों में दरार आने लगी और एक्ट्रेस ने अपने इस प्यार भरे रिश्ते पर हमेशा के लिए विराम लगा दिया और दोनों साल 2012 में एक दूसरे से अलग हो गए। इतना ही नहीं बताया जाता है कि इसलिए तब्बू आज तक कुवारी हैं।

नागार्जुन की पत्नी ने एक्ट्रेस के लिए कही थी ये बात

ऐसा बताया जाता है कि दोनों के रिश्तों के बारे में जब नागार्जुन की पत्नी को पता चला था तब उन्होंने तब्बू को लेकर काफी कुछ कहा था। एक्टर की पत्नी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘तब्बू मुंबई में रहने वाले उन कुछ चुनिंदा लोगों में से एक हैं जिनसे मैं टच में रहती हूं। वे जब भी हमसे मिलने आती हैं तब हमारे घर पर ही रुकती हैं। मेरे लिए वे एक बेहतरीन इंसान और दोस्त हैं। हमारी दोस्ती के बारे में जितना कहा जाए कम है। मेरे पास उन्हें लेकर छिपाने को कुछ नहीं है’।

यह भी पढ़ें

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की कम उम्र के पुरुषों से शादी! इस कपल को देख तो उड़ जाएंगे होश

https://youtu.be/g5U5ShKaxkQ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो