टपोरी बने तैमूर अली खान ने कहा- 'ए भाई लोग', मम्मी करीना ने डांटते हुए बोला 'नो बैड वर्ड्स', देखें ये वीडियो

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 Mar 2020, 12:36 PM IST
टपोरी बने तैमूर अली खान ने कहा- 'ए भाई लोग', मम्मी करीना ने डांटते हुए बोला 'नो बैड वर्ड्स', देखें ये वीडियो
Taimur ali khan

  • तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) का दिखा दंबग अंदाज
  • मीडिया को देखते ही कहा- ए भाई लोग।
  • वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्ली। स्टार किड के बारें में जब भी बात होती है। तो सबसे पहला नाम सामने आता है सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) के बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) का। ये ऐसे स्टार किड है जिन्होंने बेहद ही कम उम्र में काफी लोकप्रियता हासिल की है। तैमूर का हर अंदाज इंटरनेट पर खूब वायरल होता है। रोज़ाना तैमूर किसी ना किसी बात से सबका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं। उनकी एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में वो टपोरी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं।

तैमूर एक ऐसे स्टार किड है जिसे पैपराजी रोज़ाना अपने कैमरों में कैद करना चाहता है। तैमूर की नई वीडियो में पैपराजी को वो कहते हैं 'ए-भाई लोग'। जिसे सुन सब हंसने लगते हैं। वहीं करीना तैमूर के ठीक पीछे होती हैं और कहती हैं नो बैड वर्ड्स। वैसे जाहिर सी बात है एक टाइम था जब कैमरों को देख तैमूर कोई रिएक्शन नहीं देते थे। लेकिन आज का टाइम है वो मीडिया और कैमरें के सामने काफी फ्रेंडली हो गए। वो कैमरों के सामने पोज और हाथ हिलाना सीख गए है। यही एक वजह भी है कि वो मीडिया के मोस्ट फेवरेट हैं।

tai.jpg

तैमूर की मम्मी करीना कपूर खान की बात करें तो वो भी आजकल अपनी फिल्मों में काफी बिजी है। करीना अंग्रेजी मीडियम और लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएगी। जहां अग्रेंजी मीडियम ( Angrezi Medium ) में करीना इरफान खान ( Irrfan Khan ) संग नज़र आएंगी। तो वहीं लाल सिंह चड्ढा ( Laal Singh Chadda ) में वो आमिर खान ( Aamir Khan ) संग दिखाई देंगी। लेकिन बिजी होने के बावजूद भी करीना अपने बेटे संग काफी वक्त बिताती नज़र आती हैं।