scriptतापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ को रिलीज़ से पहला मिला बड़ा तोहफा, MP सरकार ने किया टैक्स फ्री | Tapsee Panu Film Tax Free In Madhya Pardesh | Patrika News
बॉलीवुड

तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ को रिलीज़ से पहला मिला बड़ा तोहफा, MP सरकार ने किया टैक्स फ्री

तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) की फिल्म 27 फरवरी को होगी रिलीज़
मध्यप्रदेश में हुई फिल्म को किया टैक्स फ्री

Feb 26, 2020 / 07:00 pm

Shweta Dhobhal

फिल्म 'थप्पड़' हुई टैक्स फ्री

फिल्म ‘थप्पड़’ हुई टैक्स फ्री

नई दिल्ली। तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) की फिल्म ‘थप्पड़’ ( Thappad ) कल यानी की 27 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के रिलीज़ से पहले ही मध्य प्रदेश सरकार ने इस फिल्म को टैक्स फ्री कर तोहफा दे दिया है। जी हां, मध्य प्रदेश सरकार ने तीन महीनों तक के इस फिल्म से स्टेस टैक्स और गुड्स टैक्स को हटा दिए हैं। टैक्स हटाने का असर फिल्म की कमाई पर साफ देखने को मिल सकता है।

 

तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ ( Thappad ) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ये फिल्म समाज में औरतों के प्रति हो रही हिंसा पर आधारित है। घरेलू हिंसा पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर औरतों को ही नहीं बल्कि पुरूषों को भी काफी पसंद आया है। फिल्म में तापसी घरेलू महिला की भूमिका निभा रही है। फिल्म में तापसी के पति उनपर किसी बात को लेकर हाथ उठा देते हैं। तापसी इसी का विरोध करते हुए इस फिल्म में दिखाई दे रही हैं।

 

इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ( Anubhav Sinha ) कर रहे हैं। वैसे बता दें तापसी पन्नू थप्पड़ के बाद भी बिल्कुल फ्री नहीं है। वो एक बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ ( Shabash Mithu ) में नज़र आने वाली है। जानकारी के मुताबिक तापसी की ये फिल्म 18 सितंबर 2020 में रिलीज़ होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ को रिलीज़ से पहला मिला बड़ा तोहफा, MP सरकार ने किया टैक्स फ्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो