scriptकरीना कपूर की भाभी बनने को तैयार तारा सुतारिया, कपूर परिवार ने किया कंफर्म! | tara sutaria with armaan jain in one photo ridhima kapoor says family | Patrika News
बॉलीवुड

करीना कपूर की भाभी बनने को तैयार तारा सुतारिया, कपूर परिवार ने किया कंफर्म!

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) क्या बनने वाली हैं करीना कपूर (Kareena Kapoor) की भाभी?
फैमिली फोटो में नज़र आईं तारा सुतारिया
रणबीर कपूर की बहन ने कहा फैमिली

Feb 11, 2020 / 11:32 am

Neha Gupta

tara.jpg

नई दिल्ली | कपूर परिवार में कुछ दिनों पहले शादी का माहौल देखने को मिल रहा था। अब लगता है कि एक बार फिर से ये नजा़रा देखने को मिल सकता है। करीना कपूर (Kareena Kapoor) के कज़िन भाई अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा की शादी और रिसेप्शन में बॉलीवुड जगत के कई सेलिब्रिटीज़ पहुंचे थे। कपूर परिवार की इस शादी के कई फोटो और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए रहे। अब एक फोटो ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। ये तो आप जानते ही हैं कि अरमान जैन की शादी में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी पहुंची थीं जो आदर जैन की गर्लफ्रेंड हैं और अब लगता है कि जल्द ही बहू भी बन सकती हैं।

दरअसल, रिसेन्टली रिद्धिमा कपूर ने परिवार की एक फोटो शेयर की है जिसमें तारा सुतारिया (Tara Sutaria) आदर जैन के साथ नज़र आ रही हैं। रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- फैमिली, जो इस तरफ इशारा करता है कि तारा की बॉन्डिंग सिर्फ अरमान से ही नहीं बल्कि उनके परिवार से भी बहुत अच्छी है। एक वीडियो में वो करीना और करिश्मा कपूर के साथ डांस करती हुई भी दिखाई दे रही हैं जो साफ ज़ाहिर करता है कि उनकी तालमेल कपूर सिस्टर्स से भी काफी अच्छा है।

बता दें कि रिद्धिमा कपूर ऋषि कपूर की बेटी हैं यानी की रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन हैं। तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने साल 2019 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दर्शकों ने उन्हें जितना ज्यादा पसंद किया उससे कहीं ज्यादा उन्हें फिल्म मरजावां में पसंद किया गया। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के अपोजिट उन्होंने एक गूंगी लड़की का किरदार निभाकर अपने फेस एक्सप्रेशेन्स से दर्शकों का दिल जीत लिया। अब वो जल्द ही फिल्म तड़प में दिखाई देंगी। इसमें उनके अपोजिट सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के नज़र आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / करीना कपूर की भाभी बनने को तैयार तारा सुतारिया, कपूर परिवार ने किया कंफर्म!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो