scriptटैरेंस की कैमिस्ट्री Nora Fatehi या Malaika Arora किसके साथ ज्यादा सिंजलिंग हैं, देखें वीडियों | Terence's chemistry with Nora Fatehi or Malaika Arora is more singling | Patrika News

टैरेंस की कैमिस्ट्री Nora Fatehi या Malaika Arora किसके साथ ज्यादा सिंजलिंग हैं, देखें वीडियों

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2022 10:46:13 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम इन दिनों फेमस कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस के साथ अक्सर जोड़ा जाता है।दोनों ही बेहतरीन डांसर हैं।दोनो साथ में तहलका मचा देते हैं।

nora.jpg
बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम इन दिनों फेमस कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस के साथ अक्सर जोड़ा जाता हैं।नोरा जब से डांसिंग रिएलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ में आने लगी हैं। तब से उनका नाम कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस के साथ जोड़ा जाता हैं।दोनों ही बेहतरीन डांसर हैं। दोनो साथ में तहलका मचा देते हैं। शो में भी सभी टैरेंस और नोरा का नाम लेकर दोनो का खुब मजाब भी बनाते हैं। और कई बार तो इशारों-इशारों में ख़ुद टैरेंस भी ये बात ज़ाहिर कर चुके हैं कि वो नोरा को पसंद करते हैं।
नोरा फतेही ने कभी इस बारें में कुछ नहीं कहा साथ ही दोनों की लव स्टोरी का ऐसा कोई एंगल सामने नहीं आया है. लेकिन जब भी टैरेंस और नोरा साथ में स्टेज पर आते हैं तो मानो अपनी हॉटनेस से आग लगा देते हैं। दोनों की कैमेस्ट्री काफ़ी शानदार हैं लोग दोनों की केमेस्ट्री को काफ़ी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। जब भी ये दोनों साथ में स्टेज पर आते हैं मानो स्टेज पर आग सा लग जाता हैं। दोनों को साथ डान्स करते देखा फ़ैन्स काफ़ी ख़ुश हो जाता हैं।
https://youtu.be/eYquosDZn8s
साथ ही इस शो में टैरेंस लुईस के साथ मलाइका अरोड़ा का भी डास काफी सुर्खियों में रहता हैं। फिलहाल दोनों र्सिफ डांस पार्टनर हैं। सभी जानते हैं की मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनो क्यूट कपल्स हैं। लेकिन जब भी टैरेंस लुईस के साथ मलाइका अरोड़ा एक साथ में स्टेज पर आते हैं तो मानो अपनी हॉटनेस से आग लगा देते हैं।दोनों अक्सर एक दूसरे के डांसिंग वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं रहते हैं।
यह भी पढ़े- ऑरेंज-व्हाइट रंग की हद से ज्यादा सिजलिंग ड्रेस में करवाया फोटोशूट, फ़ोटो देख फैंस हुए दिवाने

इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ये वीडियो जिसमें नोरा, टैरेंस और मलाइका ‘बैंग बैंग’ फिल्म के टाइटल सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं। तीनों की कैमेस्ट्री काफ़ी शानदार हैं। इस शो मलाइका और टैरेंस के साथ गीता कपूर भी जज करती हैं।इनकी वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो