scriptकम उम्र में मां बनी थीं ये अभिनेत्रियां, किसी ने 20 में तो किसी ने 17 की दहलीज पार करते ही दिया बच्चे को जन्म | These actresses became mothers at a young age, some gave birth in 20 | Patrika News

कम उम्र में मां बनी थीं ये अभिनेत्रियां, किसी ने 20 में तो किसी ने 17 की दहलीज पार करते ही दिया बच्चे को जन्म

Published: Sep 01, 2020 02:01:40 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

मशहूर अदाकार शर्मिला टैगोर(Sharmila Tagore ) ने भारतीय क्रिकेटर नवाब पटौदी से शादी की थी
17 साल की उम्र में डिंपल(dimple kapadia) ने दिया था बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना को जन्म

These actresses became mothers at a young age

These actresses became mothers at a young age

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों मां बनने की बहार लगी हुई है अभी हाल ही में टीवी के छोटे पर्दे की कई एक्ट्रेस ने मां बनने की खबरे सोशल मीडिया पर दी। इसके बाद बॉलीवुड से भी इसी तरह की खबरे सुनने को मिली है जिनमें से करीना कपूर का साथ अनुष्का शर्मा ने भी गुडन्यूज देकर सशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। सिनेमा में अक्सर अभिनेत्रियां एक उम्र बीत जने के बाद ही इस तरह की गुड न्यूज देती है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब फिल्म इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रीयों नें काफी कम उम्र में ही बच्चे को जन्म देकर सबको हैरान कर दिया था। आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो काफी कम उम्र में ही मां बन गई थीं…

नीतू सिंह अपने समय की सुपर अभिनेत्रियों में से एक रही है। उन्होंने बॉलीवुड को कई एक जमाने पर बॉक्स ऑफिस कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। नीतू सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के कुछ समय के बाद ही ऋषि कपूर के साथ शादी कर ली थी। नीतू ने 20 साल की उम्र में शादी कर, 21 साल की उम्र में बेटी रिद्धिमा को जन्म दिया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया एक समय हॉट गर्ल के नाम से पहचानी जाती थी। इस एक्ट्रेस ने महज 16 साल की उम्र में फिल्मों में कदम रखने के बाद ही सुपरस्टार राजेश खन्ना के प्यार की दिवानी हो गई थी। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद महज 17 साल की उम्र में डिंपल ने बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया था।

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से धमाल मचाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री को भला कौन भूल सकता है। लेकिन क ओर मिली अपनार सफलता के बाद ही इस एक्ट्रेस ने शादी कर ली थी। जिसके बाद जल्दी ही दो बच्चे की मां भी बन गई। कुछ वक्त पहले ही उनके बेटे अभिमन्यु ने भी फिल्मों में डेब्यू किया है।

View this post on Instagram

#sharmilatagore

A post shared by Sharmila tagore Pataudi (@sharmilatagoreofficial) on

शर्मिला टैगोर

मशहूर अदाकार शर्मिला टैगोर ने अपने डिम्पल गाल से भारतीय क्रिकेटर नवाब पटौदी को ऐसा मोहित कर लिया था कि उन्होनें हमेशा के लिए अपना बना लिया। क्रिकेटर नवाब पटौदी से शादी करने के बाद शर्मिला टैगोर ने महज 25 साल की उम्र में ही अभिनेता सैफ अली खान को जन्म दे दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो