इन एक्ट्रेस का अंडरवर्ल्ड के साथ जुड़ा नाम, किसी ने खाई जेल की हवा तो, किसी का डूबा करियर

By: Archana Pandey
| Updated: 25 Sep 2021, 06:32 PM IST
इन एक्ट्रेस का अंडरवर्ल्ड के साथ जुड़ा नाम, किसी ने खाई जेल की हवा तो, किसी का डूबा करियर
File Photo

बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन बेहद पुराना है। अंडरवर्ल्ड का बॉलीवुड पर हमेशा दबदबा रहा है। अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन के कारण चार एक्ट्रेस का करियर खराब हो गया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन बेहद पुराना है। अंडरवर्ल्ड का बॉलीवुड पर हमेशा दबदबा रहा है। ऐसे में आज हम आपको उन चार एक्रट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जिनका अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन के कारण करियर खराब हो गया।

mamta-kulkarni.jpg

ममता कुलकर्णी- इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) की। जिनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन विक्रम गोस्वामी के साथ खूब चर्चा में रह चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ममता बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद विक्रम के साथ दुबई में रह रही थीं। लेकिन बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

mandakni.jpg

मंदाकिनी- एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) राज कपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' (Ram Teri Ganga Maili) में नजर आई थी। इस फिल्म में बोल्ड सीन देकर वो काफी चर्चाओं में आ गई थी। इसके बाद भी मंदाकिनी फिल्मी पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के साथ मंदाकिनी का नाम खूब सुर्खियों में रहा था।

monika_wedi.jpg

मोनिका बेदी- मोनिका बेदी (Monica Bedi) का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के खास आदमी अबू सलेम के साथ जुड़ चुका है। अपने एक इंटरव्यू में मोनिका बेदी ने कहा था कि अबू ने उन्हें कभी अंडरवर्ल्ड से अपने कनेक्शन के बारे में बताया ही नहीं था। जब पुलिस ने मोनिका को अरेस्ट किया, तब उन्हें इस सच्चाई के बारे में पता चला।

anita_ayub.jpg

अनीता अयूब- पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनीता अयूब (Anita Ayoob) और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ रिश्ते में थी। इसके बारे में दुनिया को तब पता चला जब प्रोड्यूसर जावेद सिद्दिकी ने अनीता के साथ फिल्म बनाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद कुछ लोगों ने जावेद की गोली मार कर हत्या कर दी थी।