बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों ने सिजेरियन से नहीं, बल्कि नार्मल डिलीवरी से दिया बच्चे को जन्म

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 28 Nov 2020, 05:03 PM IST
बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों ने सिजेरियन से नहीं, बल्कि नार्मल डिलीवरी से दिया बच्चे को जन्म
These divas normal delivery

  • मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय(miss world aishwarya rai) ने 38 साल की उम्र में नोर्मल डिलवरी से आराध्या को जन्म दिया
  • रवीना टंडन ने12 जुलाई 2007 को नोर्मल डिलवरी से बच्चे को जन्म दिया

नई दिल्ली। आज के समय में महिलांए डिलेवरी में होने वाले दर्द को सहन नही कर पाती है और नोर्मल डिलेवरी कराने के बजाए सी सेक्शन से मां बनना काफी पसंद करती है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होनें मां की पूरी अनुभूति पाने के लिए दर्द के साथ मां बनना काफी अच्छा समझा। उन्होंने सिजेरियन की बजाय नॉर्मल डिलीवरी से बच्चों को जन्म दिया।और आज फिर से लोगों के बीच एक सुंदर फिगर के साथ उभर रही है। जानें उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने नार्मल डिलीवरी से दिया बच्चे को जन्म...

1. ऐश्वर्या राय

दुनिया के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने 38 साल की उम्र में नार्मल डिलीवरी से आराध्या को जन्म दिया। इससे पता चलता है कि वो मां का हर दर्द से सहनकर अपनी बेटी से जुड़ना चाहती थी।

2. रवीना टंडन

रवीना टंडन ने12 जुलाई 2007 को प्राकृतिक तरीके से शिशु को इस दुनिया में लाने का फैसला किया। उन्होनें मां बनने के लिए सारी तकलीफे सहन की और प्यारे से स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।

3. तारा शर्मा

तारा शर्मा एक ऐसी पहली एक्ट्रर्स हैं जिन्होंने अपनी डिलवरी को अपने सिरियल तक में दिखाया। उन्होंने अपने दोनों बेटों को नॉर्मल डिलवरी से ही जन्म दिया था।

4. ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस होने के साथ एक बलोगर भी हैं। उन्होने भी अन्. महिलाओं की तरह अपनी दूसरी संतान नितारा को नॉर्मल डिलवरी से जन्म दिया।

5. सुजेन खान

एक्टर रितिक रोशन की पत्नि सुजेन खान ने मां बनने की तकलीफों को सहन करते हुए दोनों बच्चों को नैचुरल तरीके से जन्म दिया। डिलवरी के बाद सुजेन के चेहरे पर वही मुस्कान थी जो हर समय हुआ करती है।

6. मीरा

शाहीद कपूर की पत्नि मीरा ने काफी कम उम्र में बेटी मीशा को नॉर्मल डिलवरी से पैदा किया। मीरा का कहना है कि मीशा के आने से उनके परिवार में चारों तरफ खुशियों ही खुशियां है।