scriptइन 2 कारणों से ‘संजू’ का ब्लॉकबस्टर होना तय!, बॉक्स आॅफिस पर करेगी इतने करोड़ कमाई | these two facts are proving ranbir kapoor's sanju define blockbuster | Patrika News
बॉलीवुड

इन 2 कारणों से ‘संजू’ का ब्लॉकबस्टर होना तय!, बॉक्स आॅफिस पर करेगी इतने करोड़ कमाई

निर्देशक राजकुमार हिरानी को संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के रिलीज होने पर आॅडियंस और ट्रेड एनालिस्ट से बहुत अच्छे रिव्यूज मिलने की उम्मीद है…

May 30, 2018 / 03:48 pm

भूप सिंह

sanju

sanju

निर्देशक राजकुमार हिरानी को संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के रिलीज होने पर आॅडियंस और ट्रेड एनालिस्ट से बहुत अच्छे रिव्यूज मिलने की उम्मीद है। हालांकि, हिरानी ने फिल्म की रिलीज से पहले एक बाद एक संजय के डिफरेंट-डिफरेंट रूपों को दुनिया के सामने लाकर सबको चौंका दिया है। अगर फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर को मिल रहे रिस्पांस को ध्यान में रखकर ‘संजू’ के बॉक्स आॅफिस कलेक्शन अनुमान लगाया जाए तो यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। इतना ही नहीं फिल्म ‘संजू’ की माउथ पब्लिसिटी भी इतनी ज्यादा हो रही है कि लोग संजय दत्त की पर्सनल जिंदगी को जानने को लेकर बहुत उत्सुक दिख रहे हैं। बता दें कि ‘संजू’ के टीजर और ट्रेलर को इतना अच्छा रिस्पांस मिल रहा है कि अगर यह फिल्म प्रभास की ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ दे तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी।

ट्रेड एनालिस्ट भी ‘संजू’ के पक्ष में
अगर ट्रेड एनालिस्ट की भविष्यवाणी पर नजर डाली जाए तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ बॉक्स आॅफिस पर 250 से 300 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती हैं। क्योंकि आॅडियस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करती नजर आ रही हैं।

आॅडियस भी ‘संजू’ को देखने के लिए बेकरार
‘संजू’ के ब्लॉकबस्टर होने के मामले में अगर आॅडियस के रिव्यूज पर नजर डाली तो 83 प्रतिशत लोग ब्लॉकबस्टर, 10 प्रतिशत हिट और 2 प्रतिशत ऐवरेज और 5 प्रतिशत लोग ऐसे जो फ्लॉप होती बता रहे हैं। आंकड़ों के मुताबिक, ‘संजू’ डेफिनेट इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी।?

बता दें कि ‘संजू’ सुपरस्टार संजय दत्त की जिंदगी की कहानी पर बनी फिल्म है। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनके विवादों और निजी जिंदगी के किस्सों को इस फिल्म में कहानी के रूप में दिखाया गया है।

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘संजू’ की स्टार कास्ट की बात की जाए तो काफी दमदार है। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा , सोनम कपूर , परेश रावल , मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा विक्की कौशल और तब्बू जैसे बड़े बड़े स्टार्स से हटी पड़ी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इन 2 कारणों से ‘संजू’ का ब्लॉकबस्टर होना तय!, बॉक्स आॅफिस पर करेगी इतने करोड़ कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो