scriptमां की गोद में नजर आ रही ये बच्ची है बॉलीवुड की सुपरस्टार, क्या आपने पहचाना? | This Baby girl seen in mother's lap is a Actress Anushka Sharma | Patrika News

मां की गोद में नजर आ रही ये बच्ची है बॉलीवुड की सुपरस्टार, क्या आपने पहचाना?

locationनई दिल्लीPublished: Oct 27, 2021 06:56:30 pm

Submitted by:

Archana Pandey

मां की गोद में क्यूट बच्ची बहुत खुश नजर आ रही है। लेकिन ये पहचान पाना मुश्किल है कि वो कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस है। हालांकि लोग बच्ची को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें काफी वक्त लग रहा है।

This baby girl seen in mother's lap is a Bollywood superstar

Anushka Sharma with Mother

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में किसी न किसी स्टार्स की कोई ना कोई फोटोज वायरल हो जाती है। फिर चाहें वो चाइल्डहुड फोटो हो या डेली एक्टिविटीज फोटोज। हाल में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में वो अपनी मां की गोद में नजर आ रही हैं।
लेकिन पहचान पाना मुश्किल है
मां की गोद में क्यूट बच्ची बहुत खुश नजर आ रही है। लेकिन ये पहचान पाना मुश्किल है कि वो कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस है। हालांकि लोग बच्ची को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें काफी वक्त लग रहा है। ऐसे में हम आपकी मदद कर देते हैं और आपको बताते हैं कि आखिर मां की गोद में नजर आ रही ये प्यारी सी बच्ची कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस है।
दरअसल इस फोटो में नजर आ रही बच्ची कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं। अगर फोटो को ध्यान से देखेंगे तो फोटो में एक्ट्रेस को पहचाना जा सकता है। बचपन की इस फोटो में अनुष्का बेहद ही क्यूट नजर आ रही है। इस फोटो में की मम्मी उन्हें गोद में लेकर कुछ खिलाती नजर आ रही हैं। लोग भी उनकी इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।
जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक है
आपको बता दें अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से की थी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट शाहरुख खान नजर आए थे। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।
अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई साल 1988 को हुआ था। अनुष्का शर्मा अपने परिवार की पहली ऐसी शख्स है जिसने एक्टिंग में अपना करियर बनाया। अनुष्का ने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है। दोनों को एक बेटी है जिसका नाम वामिका है।
अनुष्का शर्मा एक एक्ट्रेसेस होने के साथ-साथ फिल्म प्रड्यूसर भी हैं। अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई फिल्में और वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है। अगर उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो