scriptब्रेकअप के बाद Sushmita sen का दिल इस पाकिस्तानी सिंगर ने चुरा लिया है, जानिए कौन है वो | This Pakistani singer stole Sushmita sen's heart after the breakup | Patrika News
बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद Sushmita sen का दिल इस पाकिस्तानी सिंगर ने चुरा लिया है, जानिए कौन है वो

बॉलीवुड एक्टर्स सुष्मिता सेन का ब्रेकअप कुछ ही दिन पहले हुआ है। ब्रेकअप के बाद से ही सुष्मिता सेन काफ़ी ज़्यादा सुर्खियां में बनी हुई थी। अब एक बार फिर से उनका नाम चर्चाओं में आ रहा है।

Jan 07, 2022 / 01:15 pm

Manisha Verma

susmita_sen.jpg
सुष्मिता सेन का ब्रेकअप हाल ही में हुआ है। अब एक बार फिर से उनका नाम चर्चाओं में आ रहा है। लेकिन इस बार बात ब्रेकअप नहीं बल्कि प्यार है। एक पाकिस्तानी सिंगर ने सुष्मिता सेन का दिल जीत लिया है। इसी बीच दोनों में हुई बातचीत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
यह भी पढ़े- मुकेश अंबानी के घर काम करने के लिए UPSC से भी टफ एग्ज़ाम करना होगा पास, मिलती हैं लाखों में सैलरी

इस वायरल चार्ट की बात करें तो वायरल चार्ट में एक्ट्रेस ने फ़ैन्स के होश उड़ा दिए हैं। सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेत्री अपनी छोटी बेटी अलीषा के साथ रात में लॉन्ग ड्राइव एंजॉय करते हुए नज़र आ रही है। इस वीडियो मैं ग़ौर करने वाली बात यह है कि एक्ट्रेस पाकिस्तानी गायक अभिनेता दानयाल जाफर के गाने ‘उड चलिए’ को लूप में सुन रही है।
यह भी पढ़े- भाई के साथ सम्बन्ध की चर्चा से रवीना टंडन की उड़ गई थी नींद, कहा-‘रात भर रोती थी’

सुष्मिता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और लिखा है ‘डांसिंग लाइट्स’ साथ ही लिखा है सी लिंक बेहत फेस्टिव सुंदर लग रहा है। वहीं सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर दानियाल का कमेन्ट आया है। दानयाल ने भी मज़ेदार कॉमेंट का रिप्लाई बेहद प्यारें तरीक़े से किया है। दानयाल ने सुष्मिता सेन को धन्यवाद भी अपने शब्दों में कहा है। दानयाल के कॉमेंट पढ़ सुष्मिता ख़ुद को रोक नहीं पाई इस पर अभिनेत्री ने रिप्लाई करते हुए अपने दिल की बात लिखी है।

Home / Entertainment / Bollywood / ब्रेकअप के बाद Sushmita sen का दिल इस पाकिस्तानी सिंगर ने चुरा लिया है, जानिए कौन है वो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो