scriptअमिताभ बच्चन-धर्मेंद्र के बंगले के बाहर लगाया गया बम ! घर को उड़ाने की तैयारी? फोन कॉल से उड़ी मुंबई पुलिस की नींद | threat call received by nagpur police bomb placed at residences of amitabh bachchan mukesh ambani dharmendra | Patrika News

अमिताभ बच्चन-धर्मेंद्र के बंगले के बाहर लगाया गया बम ! घर को उड़ाने की तैयारी? फोन कॉल से उड़ी मुंबई पुलिस की नींद

Published: Mar 01, 2023 12:35:47 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Amitabh bachchan mukesh ambani dharmendra: देश की बड़ी हस्तियों पर हमेशा खतरा मंडराते रहता है। इन्हें अक्सर धमकियां मिलती रहती हैं। अब एक बार फिर एक फोन कॉल ने सभी को हिलाकर रख दिया है। महाराष्ट्र की नागपुर पुलिस को एक अज्ञात शख्स का कॉल आया, जिसने कहा कि उसने मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर के पास बम प्लांट कर दिया है।

Amitabh bachchan mukesh ambani dharmendra

Amitabh bachchan mukesh ambani dharmendra

Amitabh bachchan mukesh ambani dharmendra: महाराष्ट्र की नागपुर पुलिस के पास एक अज्ञात शख्स ने कॉल कर हड़कंप मचा दिया। अनजान शख्स ने पुलिस को कॉल कर देश के कई जाने-माने शख्सियतों के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी। शख्स ने पुलिस को कॉल कर बिजनसमैन मुकेश अंबानी, अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर धमाका करने की बात कही। इस कॉल ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आनन फानन में नागपुर पुलिस ने मामले की जानकारी मुंबई पुलिस को दी। कहा जा रहा है कि अज्ञात कॉलर ने दावा किया कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के आवास, दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के आवास और उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के पास बम लगाए गए हैं।
https://twitter.com/hashtag/shorts?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फोन करने वाले ने यह भी दावा किया कि आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए हथियारों से लैस 25 लोग मुंबई के दादर पहुंच गए हैं। साथ ही फोन करने वाले ने ये भी बताया कि मुकेश अंबानी, फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन के घर के बाहर बम लगाए गए हैं। इसके बाद पुलिस ने बम निरोधक दस्ते की टीम के साथ सभी जगहों पर तलाशी की।

नागपुर पुलिस से जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई और उन्होंने स्टार्स के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी। सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश अंबानी के परिवार को जेड प्लस की ज्यादा से ज्यादा सुरक्षा देने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें

ट्वीट कर भड़कीं यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों प्रेग्नेंट बीवियां

https://twitter.com/hashtag/AmitabhBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ये पहला मौका नहीं है जब मुकेश अंबानी को धमकी मिली हो, इससे पहले साल 2022 के अगस्त महीने में भी एंटीलिया को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। वहीं 2021 में भी मुंबई पुलिस की अपराध शाखा इकाई ने तीन रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन के घर पर बम होने की अफवाह फैलाने के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें

मनोज बाजपेयी ने लपक के छुए एक्ट्रेस तनुजा के पैर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो