Tiger shroff ने की परेशान बॉलीवुड डांसर्स की मदद, डोनेट किए राशन किट्स...

By: Mahendra Yadav
| Published: 30 Jul 2020, 12:52 PM IST
Tiger shroff ने की परेशान बॉलीवुड डांसर्स की मदद, डोनेट किए राशन किट्स...
Tiger shroff

बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इंडस्ट्री के दैनिक वेतनभोगी भी लंबे समय तक शूटिंग बंद रहने से आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे हैं। कई सेलेब्स पहले भी इंडस्ट्री के डेली वेजर्स की मदद कर चुके हैं। अब टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) भी इनकी मदद को आगे आए हैं।

कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी की वजह से लगभग सभी लोगों के जीवन पर प्रभाव पड़ा है। लॉकडाउन (Lockdown) में कामकाज ठप हो जाने की वजह से लोग आर्थिक समस्याओं का भी सामना कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इंडस्ट्री के दैनिक वेतनभोगी भी लंबे समय तक शूटिंग बंद रहने से आर्थिक समस्याओं का सामना कर रहे हैं। कई सेलेब्स पहले भी इंडस्ट्री के डेली वेजर्स की मदद कर चुके हैं। अब टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) भी इनकी मदद को आगे आए हैं। वे बॉलीवुड के डांसर्स (Bollywood Dancers ) की मदद कर रहे हैं।

Tiger shroff ने की परेशान बॉलीवुड डांसर्स की मदद, डोनेट किए राशन किट्स...

कोरोना की वजह से लंबे समय तक शूटिंग बंद रही। कई फिल्मों और गानों की शूटिंग कैंसल हो गई। ऐसे में बॉलीवुड डांसर्स को परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है। टाइगर श्रॉफ ने राशन किट पहुंचाकर इनकी सहायता की है। रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर ने इन डांसर्स के लिए 100 राशन किट उपलब्ध कराए हैं। इसमें जरूरत के सारे फूड आइटम और फीमेल डांसर्स के लिए सैनेटरी नैपकिन्स भी शामिल हैं।


इन दिनों इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस बीच हाल ही फिल्ममेकर अनुराग कश्यप में एक ट्वीट में टाइगर श्रॉफ का नाम लिया तो उनकी मां आयशा श्रॉफ भड़क गईं। दरअसल, अनुराग कश्यप ने टाइगर और तैमूर अली खान का एक कोलाज शेयर किया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'यह नेपोटिज्म मीडिया के द्वारा है..? क्यों?? क्योंकि ऑडियंस यही देखना चाहती है.. इसलिए क्या ऑडियंस के द्वारा नेपोटिज्म है?' इस पर टाइगर की मां आयशा ने जवाब देते हुए लिखा,'मेरे बच्चे को इसमें शामिल मत करो। वह यहां, पूरी तरह से अपनी मेहनत से आया है।' इस पर अनुराग कश्यप ने उनसे माफी मांगते हुए लिखा कि वे आयशा को तकलीफ नहीं देना चाहते थे। साथ ही उन्होंने बताया कि उनका मतलब था कि मीडिया 'तैमूर' को किस तरह दिखाती है।