scriptक्या हॅालीवुड की इस बड़ी फिल्म में काम करने जा रहे हैं टाइगर श्रॅाफ ? जानें पूरी खबर | tiger shroff going to work in hollywood movie | Patrika News

क्या हॅालीवुड की इस बड़ी फिल्म में काम करने जा रहे हैं टाइगर श्रॅाफ ? जानें पूरी खबर

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2018 09:42:40 am

Submitted by:

Riya Jain

खबरों के मुताबिक बॅालीवुड के बाद अब टाइगर हॅालीवुड की एक फिल्म में नजर आ सकते हैं।
 

v

tiger shroff going to work in hollywood movie

बॅालीवुड एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा हाल में टाइगर श्रॅाफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक बॅालीवुड के बाद अब टाइगर हॅालीवुड की एक फिल्म में नजर आ सकते हैं।

tiger-shroff

हॉलीवुड फिल्म में आएंगे टाइगर नजर

खबरों के मुताबिक, हॉलीवुड के डायरेक्टर लॉरेंस कैसनॉफ बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ को बड़ा ब्रेक देने वाले हैं। हालांकि, अभी इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक, फिल्म में टाइगर अपने जानदार और दमदार स्टंट्स दिखाने को तैयार हैं।

tiger

दरअसल, लॉरेंस कुछ समय पहले मुंबई भी आए ते और टाइगर से फाइनल बातें की। लॉरेंस के ट्रिप के दौरान टाइगर ने मॉर्टल कॉम्बैट सीरीज के लिए हॉलीवुड प्रोड्यूसर से कई मीटिंग की। कैसनॉफ के अलावा हॉलीवुड के एक बड़े स्टूडियो के हेड लैरी और फिल्म ‘बैटमैन’ सीरीज के लेखक सीन कैथरीन डेरेक भी टाइगर से मिलने मुंबई पहुंचे।

इसके अलावा टाइगर से जुड़े एक करीबी शख्स ने जानकारी दी है कि ये फिल्म किसी भारतीय एक्टर के लिए एक बड़ी बजट, मेनस्ट्रीम हॉलीवुड फिल्म में ये सबसे बड़ा ब्रेक हो सकता है। तो कहा जा सकता है कि अगर ये फिल्म टाइगर के हाथ लग गई तो उनकी किस्मत रातों-रात बुलंदियों को छूने लगेगी।

tiger

हाल फिलहाल वह करण जोहर द्वारा निर्मित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के शेड्यूल में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन पुनीत महलोत्रा कर रहे हैं। फिल्म के पहले भाग ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ आलिया भट्ट,वरुण धवन और सिद्धार्श मल्होत्रा डेब्यू फिल्म थी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो