scriptरूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिशा पाटनी की रोमांटिक फोटोज पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने मारा ताना | Tiger Shroff's sister Krishna shroff comments on Disha Patani with her rumored boyfriend aleksandar alex ilic romantic photos | Patrika News

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग दिशा पाटनी की रोमांटिक फोटोज पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने मारा ताना

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2023 06:27:51 pm

Disha Patani(Paatni): दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर ने दिशा और उनकी रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दिशा और एलेक्जेंडर की यह रोमांटिक फोटोज टाइगर श्रॉफ की बहन को रास नहीं आ रही हैं। कभी दिशा को भाभी कहकर बुलाया करती थी टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ। यही वजह है कि उन्हें दिशा और उनके बॉयफ्रेंड की बढ़ती नजदिकियां रास नहीं आ रही हैं और उन्होंने दिशा की फोटोज पर ऐसा कमेंट कर डाला, जिसे पढ़कर कोई भी हैरान हो जाएगा।

dishapatani.jpg

Disha Patani and new Boyfriend Aleksandar Alex Ilic

Disha Patani (Paatni): जब से टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी का ब्रेकअप हुआ है तभी से उनका नाम एलेक्जेंडर के साथ जुड़ गया है। कुछ लोगों को तो यहां तक कहना है कि दिशा और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की वजह एलेक्जेंडर ही हैं। एलेक्जेंडर और दिशा की बढ़ती नजदिकियों की वजह से ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अलग हुए थे। बहरहाल, टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी अक्सर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर के साथ स्पॉट होती रहती हैं। यहां तक कि दिशा पाटनी अक्सर अपने बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। बस दिशा (Disha Patani) की यही बात टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को चुभ रही है। कभी दिशा को भाभी कहकर बुलाती थी कृष्णा और अब अपने भाई टाइगर कि जगह किसी और को दिशा के साथ देखकर उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। यही वजह है कि कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पाटनी और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर की फोटो पर कमेंट कर दिया, जिसे पढ़कर कोई भी यह बात आसानी से समझ जाएगा कि आखिर माजरा क्या है।

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का कमेंट
दिशा पाटनी के एक्स-बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने दिशा की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘मुझे देखना है कि लोग इन तस्वीरों पर क्या लिखेंगे?’ लगता है कि टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ को दिशा और उनके नए बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर (aleksandar alex ilic age) की नजदिकियां रास नहीं आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

जींस फाड़कर ड्रेस पहने हॉट अंदाज में नजर आईं उर्फी जावेद



फैंस लगातार कर रहे हैं कमेंट्स
दिशा पटानी (Disha Paatni) और एलेक्जेंडर (aleksandar alex ilic) की फोटोज पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहें हैं। कोई इन दोनों की फोटोज पर हार्ट इमोजी भेज रहा है तो कोई उनकी जोड़ी को कपल इमोजी भेजकर कमेंट कर रहा है।

यह भी पढ़ें

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने बताया सौतन होने का दर्द



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611262681813782529?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

कहां से और किस धर्म से बिलोंग करती हैं आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड



दिशा पटानी (Disha Patani) और उनके नए बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर (aleksandar alex ilic instagram) को अब किसी के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। खासतौर पर दिशा पटानी को क्योंकि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Tiger Shroff sister Krishna shroff) के कमेंट पर अभीतक दिशा का कोई भी कमेंट नहीं आया है। ऐसे में तो यही लगता है कि दिशा अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं और उन्हें अब किसी के भी कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़ें

सपना चौधरी पर हुई पत्थरबाजी, बीच में छोड़ा शो



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611264326106755074?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1611263584901951488?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो