scriptTJMM Box Office: क्या ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ पर भारी पड़ेंगी ‘तू झूठी मैं मक्कार’?, 9वें दिन रणबीर-श्रद्धा ने की इतनी कमाई | TJMM Box Office Collection Day 9: Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor film grosses Rs 103 crore | Patrika News

TJMM Box Office: क्या ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ पर भारी पड़ेंगी ‘तू झूठी मैं मक्कार’?, 9वें दिन रणबीर-श्रद्धा ने की इतनी कमाई

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2023 12:45:39 pm

TJMM Box Office: घटती कमाई के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर 9 दिनों से टिकी हुई है ‘तू झूठी मैं मक्कार’। लेकिन क्या आज रिलीज हो रही रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ पर भारी पड़ेंगी ‘तू झूठी मैं मक्कार’? 9वें दिन रणबीर-श्रद्धा ने की फिल्म ने की कितनी कमाई।

tjmm_box_office.jpg

TJMM Box Office Collection Day 9

TJMM Box Office Collection Day 9: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ हर दिन घट रहे कलेक्शन के बावजूद 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के अब काफी नजदीक है। 8 मार्च होली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रॉम-कॉम फिल्म (TJMM) की रफ्तार अब थमती नजर आ रही है। फिल्म बॉकस ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म के कलेक्शन का ग्रॉफ लगातार गिरता ही जा रहा है। ऐसे में रणबीर-श्रद्धा के फैंस को यह उम्मीद है कि यह फिल्म पाठन का रिकॉर्ड ना तोड़ पाएं लेकिन कम से कम इस वीकेंड पर यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर ले। हालांकि रणबीर कपूर के फैंस को ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बेहद पसंद आ रही है। पिछले 50 दिन से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की धांसू कमाई अभी भी जारी है। तो वहीं आज 17 मार्च को ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को टक्कर देने बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ रिलीज हो चुकी है। अब देखना होगा कि शाहरुख की पठान और रणबीर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के सामने रानी की यह फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है। तो चलिए जानते हैं 9वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का कलेक्शन।

(TJMM Box Office Collection) स्क्रीन पर पहली बार एक साथ रोमांस करते नजर आए रणबीर और श्रद्धा की यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि फिल्म तेजी से 100 करोड़ क्लब की ओर आगे बढ़ रही है। वहीं फिल्म के गुरुवार को हुए कलेक्शन की बात करें तो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने नौवें दिन 4.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस हिसाब से अब ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) का कुल कलेक्शन 92.71 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़ें

‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ मूवी रिव्यू, सच्ची घटना पर आधारित है रानी मुखर्जी की फिल्म



बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 51 दिन पूरे करके एक और इतिहास रच दिया है। शाहरुख, दीपिका और जॉन की इस एक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तमाम बड़ी फिल्मों के बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स को चकनाचूर कर चुकी है। हालांकि, अब पठान का कलेक्शन लाखों पर सिमटा नजर आ रहा है। बीते गुरुवार ‘पठान’ का कुल कलेक्शन 540.38 हो गया है।

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का अबतक का कुल कलेकशन (हर दिन के हिसाब से)

पहला दिन -15.73
दूसरा दिन – 10.34
तीसरा दिन – 10.52
चौथा दिन – 16.57
पांचवा दिन – 17.08
छठा दिन – 6.05
सातवा दिन – 6.02
आठवा दिन – 5.60
नौवा दिन – 4.80
कुल कलेक्शन – 92.71


बहराल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) आज रिलीज हो रही रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) की इमोशनल (मां और उसके बच्चों की कहानी) फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ (mrs chatterjee vs norway) के सामने टिक पाती है या नहीं, यह तो कल का कलेक्शन तय करेगा।

यह भी पढ़ें

‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, हैंडसम हंक सलमान खान ने जीता फैंस का दिल



https://twitter.com/hashtag/Bhediya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो