scriptTop 5 Bollywood actresses who nailed the role of a bold women | अरबपति परिवारों की इन अभिनेत्रियों ने रील लाइफ में निभाए ऐसे गंदे रोल, आज हैं टॉप की एक्ट्रेसेस | Patrika News

अरबपति परिवारों की इन अभिनेत्रियों ने रील लाइफ में निभाए ऐसे गंदे रोल, आज हैं टॉप की एक्ट्रेसेस

-रियल लाइफ में सामान्य और सरल जीवनयापन करने वाली इन 5 अभिनेत्रियों ने फिल्मों में निभाए काफी बोल्ड किरदार।
-जब अन्य अभिनेत्रियों चुन रही थी सामान्य भूमिका को नेहा धूपिया ने बोल्ड किरदार निभाकर फैला दी थी सनसनी।
-करीना कपूर खान ने फिल्म ‘चमेली‘ और ‘तलाश‘ में निभाया ऐसा बोल्ड किरदार किसी को भी उम्मीद नहीं थी।

Published: December 26, 2020 01:00:32 pm

हमने कई ऐसी फिल्में देखी हैं जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्रियों (Bollywood Actress) ने रियल लाइफ में काफी बोल्ड किरदार (Bold Scene) निभाए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों (Five B-town actresses) के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने रियल लाइफ में प्रोस्टीट्यूट (prostitute) का रोल निभाकर खूब सूर्खियों बटोरी हैं। बॉलीवुड में कई बहुमुखी अभिनेता हैं जिन्होंने अपने दमदार किरदारों से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन कई अभिनेत्रियां भी ऐसी ही जिन्होंने बहुमुखी प्रतिभा के मामले में खुद को हमेशा साबित किया है। स्टार्स का मानना है कि भूमिका चाहे कोई भी हो हमेशा उसे दिल से निभाना चाहिए। आज हम आपको ऐसी ही 5 टॉप अभिनेत्रियों में बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने रियल लाइफ में काफी बोल्ड किरदार निभाए हैं। महिलाओं के लिए ऐसे किरदार निभाना इतना आसान नहीं है। आइए जानते हैं उन 5 अरबपति परिवारों से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपनी पहचान के अपोजिट बोल्ड किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

bg.jpg
kareena-1.jpgkareena-3.jpg

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan)
पैटोदी के नवाब सैफ खान की दूसरी बीबी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बॉलीवुड फिल्म ‘चमेली‘ और ‘तलाश‘ (Talaash and Chameli) में काफी बोल्ड किरदार (bold avatar ) निभाया था। करीना इंडस्ट्री में शुरुआत से अपने दमदार अभिनय और गॉजिर्यस लुक से लोगों का मनोरंजन करती आई हैं। फिल्म ‘तलाश‘ में करीना ने काफी बोल्ड किरदार निभाया था, जिसके चलते उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले।

vidya_balan.jpg

विद्या बालन (Vidya Balan)
अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड फिल्म ‘डर्टी पिक्चर‘ (Dirty Picture) में काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘बेगम जान‘ (Begum Jaan) में भी कुछ ऐसा ही किरदार निभाया। इस फिल्म में अभिनेत्री ने शानदार अभिनय किया था।

huma_qureshi.jpg

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)
अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने बॉलीवुड फिल्म ‘बदलापुर‘ (Badlapur) में झिलमिल (Jhilmil) नाम की एक महिला का बोल्ड किरदार निभाया था। यह अब तक उनके द्वारा निभाए गए सर्वश्रेष्ठ किरदारों में से एक है। उन्होंने इस फिल्म में ना केवल बोल्ड किरदार निभाया बल्कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazudding Siddiqui) की प्रेमिका की भूमिका भी निभाई। भले ही फिल्म में उनका किरदार छोटा सा था, लेकिन इस दमदार किरदार के लिए उन्हें काफी तारीफ मिली।

kalki_koechlin.jpg

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)
फिल्म ‘देवी डी‘ (Dev D) ने चंदा (Chanda) के रूप में बोल्ड किरदार निभाकर कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने किया था। यह एक रोमांटिक ब्लैक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। फिल्म में कल्कि कोचलिन दिन में पढ़ाई करती थी तो रात को दूसरा काम करती थी।

neha_dhupia.jpg

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)
जब अन्य अभिनेत्रियां बॉलीवुड में सिंपल और सामान्य भूमिका चुन रही थी तो उस समय अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने बेहद बोल्ड किरदार निभाया था। बता दें कि उस समय नेहा धूपिया फिल्म ‘जूली‘ (Julie) में काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.